Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand :धारचूला -तवाघाट-लिपुलेख मार्ग भारी बोल्डर और मलबा आने से बंद,प्रदेश भर में भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट

खबर उत्तराखंड से जहाँ प्रदेश भर के ज्यादातर इलाकों में आज (शनिवार) को भारी बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग की ओर से 15 जुलाई को उत्तराखंड में बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विज्ञान केंद्र ने सभी जिलों में तेज गर्जन और बिजली चमकने के साथ कई दौर की तेज बौछार की बारिश होने की आशंका जताई है।

बता दें की केंद्र के निदेशक बिक्रम सिंह ने बताया, 18 जुलाई तक प्रदेश भर में बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। हिदायत देते हुए कहा, आवश्यक न हो तो इस दौरान यात्रा करने से बचें और खुले स्थान पर वाहन और मवेशियों को न रखें। तेज बौछार वाली बारिश और बिजली चमकने से जान-माल की हानि हो सकती है।

यह भी पढ़े –*Big Breaking- आज आ सकता है गैंगस्टर मामले में माफिया मुख्तार अंसारी पर फैसला, पढिए पूरी खबर और जानिए क्या है पूरा मामला*

वहीं दूसरी तरफ पिथौरागढ़ जिले में धारचूला-तवाघाट-लिपुलेख मार्ग पर जगह-जगह भारी बोल्डर मलबा आने से सड़क बंद है। धारचूला के तहसीलदार अरुण कुमार ने बताया कि सड़क 5-6 स्थानों पर बंद है। रास्ता खोलने के लिए पटवारी दिनेश जोशी को टीम के साथ भेजा गया है। बंद सड़कों को खोलने के प्रयास जारी हैं।

Related posts

6 घंटों की दूरी अब ढाई घंटों में होगी पूरी, देहरादून में डाटकाली पर हुआ नई सुरंग का निर्माण

doonprimenews

हेलीकॉप्टर टिकट (Helicopter Ticket) के नाम पर यात्रियों को लगाते थे ये दो आरोपी चूना, यहां से किया गया गिरफ्तार

doonprimenews

Uttarakhand की बेटी का कमाल, कर दिखाया एवरेस्ट (Everest) फतह, ये है इनकी कहानी

doonprimenews

Leave a Comment