Doon Prime News
uttarakhand

हेलीकॉप्टर टिकट (Helicopter Ticket) के नाम पर यात्रियों को लगाते थे ये दो आरोपी चूना, यहां से किया गया गिरफ्तार

Helicopter Ticket

Kedarnath Yatra में हेलीकॉप्टर टिकट (Helicopter Ticket) के नाम पर यात्रियों से धोखाधड़ी के मामले में Police द्वारा 2 आरोपियों को बिहार के पटना से गिरफ्तार किया गया है। बता दे की Court में पेश करने के बाद आरोपियों को District Jail Pursari भेज दिया गया है। साथ ही खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की Himachal के सोलन निवासी परीक्षित शारदा द्वारा बीते 17 May को गुप्तकाशी थाना में हेलीकॉप्टर टिकट (Helicopter Ticket) को लेकर धोखाधड़ी होने की लिखित शिकायत की गई थी।

वही, बताया गया की Pawan Hans Heli Company से हेलीकॉप्टर टिकट (Helicopter Ticket) दिलाने को लेकर एक अनजान व्यक्ति द्वारा उनसे 1 लाख 12 हजार की धोखाधड़ी की गई है। जिसके बाद तहरीर के आधार पर Police द्वारा आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया गया।

यह भी पढ़े- उत्तराखंड STF द्वारा परीक्षा लीक मामले में उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के नकल माफिया के एक और गठजोड़ का किया गया पर्दाफाश

वही, इसके बाद Police Officer द्वारा एक Team को Bihar के Patna भेजा गया। जहां से धोखाधड़ी के आरोपी Kaushal Kumar and Rahul Kumar, निवासी ग्राम नदवा, थाना बाड़, जिला पटना, बिहार को गिरफ्तार किया गया। शनिवार को आरोपियों को रुद्रप्रयाग लाया गया और कोर्ट में पेश करने के बाद पुरसाडी जेल भेज दिया गया।

Related posts

अब स्कूल बस सर्विस भी हुई महंगी, निजी स्कूलों ने ट्रांसपोर्टेशन फीस में की 5% की बढ़ोतरी

doonprimenews

Jamrani Dam News- धामी सरकार की बड़ी कामयाबी, 4 दशक से लंबित जमरानी बांध (Jamrani Dam) परियोजना को केंद्रीय कैबिनेट से मिली मंजूरी

doonprimenews

Uttarakhand Weather Update- उत्तराखंड में भारी बारिश को लेकर मौसम विभाग ने जारी किया Yellow alert

doonprimenews

Leave a Comment