Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand:’भाजपा सरकार में लगातार बढ़ रहे उत्पीड़न के मामले, बीते छह सालों में हुई सबसे ज्यादा दुष्कर्म की घटनाएं ‘ कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने भाजपा पर किया वार

बड़ी खबर भाजपा सरकार में महिलाओं पर उत्पीड़न के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। उत्तराखंड में बीते छह सालों के भीतर महिलाओं का सबसे ज्यादा उत्पीड़न हुआ है, दुष्कर्म जैसी घटनाएं हुई हैं। यह बात शनिवार को कांग्रेस पार्टी कार्यालय में आयोजित नारी न्याय सम्मेलन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष राधा बिष्ट ने की।

दरअसल ,शनिवार को कांग्रेस पार्टी कार्यालय में नारी न्याय सम्मेलन आयोजित किया गया। मौके पर वक्ताओं ने कहा कि महिलाओं पर लगातार बढ़ रहे उत्पीड़न के मामले को लेकर अब महिला कांग्रेस नारी न्याय सम्मेलन आयोजित कर रही है। कहा कि सम्मेलन के माध्यम से उत्पीड़न जैसी घटनाओं के खिलाफ समग्र रूप से महिलाओं की सुरक्षा के लिए आवाज उठाई जाएगी।

कहा कि सम्मेलन हर ब्लाक में आयोजित होंगे। जिसमें महिला कांग्रेस कार्यकर्ता महिलाओं के अधिकारों के लिए जागरूकता फैलाने का काम करेंगी।

बता दें की कहा कि सम्मेलन हर ब्लाक में आयोजित होंगे। जिसमें महिला कांग्रेस कार्यकर्ता महिलाओं के अधिकारों के लिए जागरूकता फैलाने का काम करेंगी।

Related posts

Badrinath -Kedarnath Yatra :अब तक 51हजार विशिष्ट व अतिविशिष्ट महानुभवों ने किए धाम के दर्शन, सीएम धामी ने कटवाई थी पहली पर्ची

doonprimenews

Ayodhya :पहली बार अयोध्या को देखकर मन हुआ बहुत निराश,….. सीएम धामी ने साझा की युवावस्था से जुड़ी यादें

doonprimenews

राज्य आंदोलनकारियों के मुद्दे पर दिखे बीजेपी के दो चेहरे! पहले मंत्री ने की बदसलूकी, फिर संगठन ने की लीपापोती

doonprimenews

Leave a Comment