Doon Prime News
uttarakhand dehradun

राज्य आंदोलनकारियों के मुद्दे पर दिखे बीजेपी के दो चेहरे! पहले मंत्री ने की बदसलूकी, फिर संगठन ने की लीपापोती

राज्य आंदोलनकारियों के मुद्दे पर बीजेपी के दो चेहरे दिख रहे हैं। पहले कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने राज्य आंदोलनकारियों के साथ बदसलूकी की। उन्होंने आंदोलनकारियों को अपने कार्यालय से बाहर निकाल दिया और उनके साथ अभद्रता की। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और बीजेपी पर काफी आलोचना हुई।

इसके बाद बीजेपी ने इस मामले को मैनेज करने के लिए एक प्रतिनिधिमंडल मंत्री अग्रवाल से मिला। प्रतिनिधिमंडल ने मंत्री अग्रवाल से माफी मांगने और राज्य आंदोलनकारियों के साथ बातचीत करने को कहा। मंत्री अग्रवाल ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि वह 31 अक्टूबर को एक बैठक बुलाएंगे और उस बैठक में राज्य आंदोलनकारियों के लिए नौकरियों में 10 फीसदी आरक्षण पर अंतिम निर्णय लेंगे।

इस घटना से बीजेपी की छवि को काफी नुकसान हुआ है। यह दिखाता है कि बीजेपी में दो तरह की सोच है। एक तरफ पार्टी के नेता राज्य आंदोलनकारियों के साथ बदसलूकी करते हैं, तो दूसरी तरफ पार्टी के संगठन मंत्री उनसे माफी मांगते हैं और उनसे बातचीत करने की कोशिश करते हैं।

यह देखना होगा कि 31 अक्टूबर को होने वाली बैठक में क्या फैसला होता है। अगर बीजेपी राज्य आंदोलनकारियों के 10 फीसदी आरक्षण के मांग को मान लेती है, तो यह पार्टी के लिए एक बड़ी जीत होगी। लेकिन अगर बीजेपी इस मांग को खारिज कर देती है, तो यह पार्टी के लिए एक बड़ी हार होगी।

Related posts

Uttarakhand:सरकार की कार्यप्रणाली पर उठे सवाल, हाईकोर्ट ने पूछा, कैसे एक ही व्यक्ति को आबाकरी आयुक्त और सचिव का दिया चार्ज?

doonprimenews

Uttarakhand Weather Update- हो जाइए सावधान! मौसम विभाग ने इन 10 राज्यों मे ऑरेंज अलर्ट किया जारी, देखिए क्या इन 10 राज्यों में आपका राज्य भी है शामिल

doonprimenews

Uttarakhand :विधानसभा कर्मचारियों को लगा बड़ा झटका, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की विशेष याचिका, विधानसभा अध्यक्ष के फैसले को ठहराया सही

doonprimenews

Leave a Comment