Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Cabinet meeting Today- आज कैबिनेट में राजस्व, विधायी, कार्मिक, वित्त विभाग से जुड़े अन्य प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर

Uttarakhand News- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Chief Minister Pushkar Singh Dhami) की अध्यक्षता में प्रदेश मंत्रिमंडल (State Cabinet) की बैठक बृहस्पतिवार को राज्य सचिवालय (State Secretariat) में होगी। बता दे की बैठक अपराह्न 3 बजे से शुरू होगी। बैठक में विभिन्न विभागों के कई महत्वपूर्ण प्रस्तावों पर मुहर लग सकती है। वहीं सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि बैठक में एकल महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए 75 % सब्सिडी पर ऋण दिए जाने का प्रस्ताव आ सकता है।

साथ ही वही आपको सूत्रों के मुताबिक यह भी बता दें कि New Upgraded Schools में शिक्षकों के पद बढ़ाए जाने पर निर्णय होगा। साथ ही वही इसके अलावा स्वास्थ्य विभाग (Health Department) में Super Specialist Doctors का मानदेय बढ़ाने और सेवा क्षेत्र की नीति के प्रस्ताव पर भी चर्चा हो सकती है। वही, कैबिनेट में Revenue, Legislative, Personnel, Finance Department से जुड़े अन्य प्रस्तावों पर मुहर लग सकती है। कर्मचारियों की सेवा नियमावली से संबंधित प्रस्ताव भी कैबिनेट में आ सकते हैं।

Related posts

नैनीताल की झीलें तेजी से हुई प्रदूषित,शोध में हुआ खुलासा, आयरन और लेड की मात्रा है मानक से ज्यादा

doonprimenews

Uttarakhand News- कुछ बदमाशों ने मिलकर अंडे की ठेली लगाने वाले एक युवक की ले ली जान

doonprimenews

Uttarakhand News: अस्पताल की लापरवाही के कारण एक महीला ने अस्पताल के दरवाजे पर दिया बच्चे को जन्म

doonprimenews

Leave a Comment