Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- कुछ बदमाशों ने मिलकर अंडे की ठेली लगाने वाले एक युवक की ले ली जान

Uttarakhand News- आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दे की विवाद में युवकों ने अंडे की ठेली लगाने वाले एक युवक के साथ जमकर मारपीट कर दी। इतना ही नहीं युवकों ने बाल्टी से पीट पीटकर युवक को मार डाला। जिसके बाद पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर युवकों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बता दे की रुड़की (Roorkee) के Western Amber Pond निवासी आकाश (Aakash) उर्फ शालू (Shalu) पुत्र स्वामीनाथ रुड़की टॉकीज (Swaminath Roorkee Talkies) के पास अंडे की ठेली लगाता था। मंगलवार की रात करीब 10:30 बजे कुछ युवक उसकी ठेली पर पहुंचे और गाली गलौज करने लगे। जिसके बाद विरोध करने पर युवकों ने आकाश (Aakash) के साथ मारपीट कर दी।

साथ ही वहीं सूत्रों के मुताबिक आपको बता दें कि इस बीच युवकों ने आकाश (Aakash) पर पास में रखी बाल्टी से हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके तुरंत बाद सूचना मिलते ही Civil Lines Kotwali Police मौके पर पहुंची और आकाश को Roorkee Civil Hospital में भर्ती कराया।

हालांकि, वही उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। वही, SSI Abhinav Sharma ने बताया कि तहरीर के आधार पर अभिषेक (Abhishek) निवासी Village Bindukhadak, Police Station Jhabreda और एक अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Related posts

Dehradun वालो हो जाओ सावधान, घर में पालतू कुत्ता है तो जल्दी करवालो ये काम, वरना लगेगा भाई जुर्माना

doonprimenews

मसूरी में युवती ने फांसी लगाकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस

doonprimenews

बागेश्वर में सुबह सात बजे से मतदान शुरू , 1.18 लाख मतदाता तय करेंगे ‘किस्मत’, एग्जिट पोल पर पूरी तरह से रोक

doonprimenews

Leave a Comment