Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Breaking- बिना अनुमति के दशहरा मेले में उड़ रहे ड्रोन (Drone) को पुलिस ने किया जब्त, ड्रोन उड़ा रहे एक आरोपी को किया गिरफ्तार

Uttarakhand News- उत्तराखंड से आज की बड़ी खबर आ रही सामने जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि दशहरा (Dussehra) मेले के दौरान कुछ लोगों ने बिना अनुमति के ड्रोन (Drone) उड़ाया। बता दे की जैसे ही पुलिस की नजर पड़ी पुलिस ने इस ड्रोन को जब्त कर लिया। जिसके तुरंत बाद ही उड़ाने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। साथ ही एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया गया है।

बता दे की मंगलवार को दशहरा (Dussehra) मेले में Chief Minister और अन्य VIP आए हुए थे। हजारों की संख्या में भीड़ थी। यह जोन प्राइवेट ड्रोन के लिए प्रतिबंधित है, लेकिन जैसे ही रावण दहन हुआ तो वहां पर एक ड्रोन (Drone) भी मंडराने लगा। जिसके बाद जैसे ही पुलिस और प्रशासन को इसका पता लगा। तब मौके पर ड्रोन उड़ा रहे व्यक्ति को पकड़ लिया गया।

साथ ही वही उसका ड्रोन (Drone) भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया। ड्रोन (Drone) को सीज करते हुए आरोपी Rohit Singh निवासी Chaud Patti Naldhura Police Station Tharali District Chamoli Hall निवासी Shiv Enclave Nathuwala के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि पूछताछ में पता लगा कि उसके 2 और साथी ड्रोन (Drone) उड़वाने में शामिल थे। दोनों मौके से फरार हो गए। उनकी पुलिस तलाश कर रही है। आरोपियों के खिलाफ प्रतिबंधित इलाके में ड्रोन (Drone) उड़ाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Related posts

10 मई से खुलेगें बाबा केदारनाथ के कपाट

doonprimenews

यहाँ अपहत नाबालिग को बरामद कर, अपहरण कर्ता अभियुक्त को पोक्सो अधिनियम मे रायपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार।

doonprimenews

उत्तराखंड में आज से नामांकन, पांच लोकसभा सीटों के लिए चुनाव का काउंटडाउन शुरू

doonprimenews

Leave a Comment