Doon Prime News
entertainment

Dipika Kakar: ‘ससुराल सिमर का’ एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ के साथ हुआ स्कैम, ऑनलाइन डिलीवरी में सामने आई धोखाधड़ी। जानिए पूरी खबर।

Dipika Kakar Gets Scammed दीपिका कक्कड़ ने अपने हालिया व्लॉग में अपने साथ हुए धोखाधड़ी की बात शेयर की है। एक्ट्रेस ने बताया कि ऑनलाइन डिलीवरी को लेकर वो स्कैम का शिकार हुई हैं। उन्होंने अपने फॉलोअर्स को भी इस तरह के स्कैम से बचने की टिप्स दी।ससुराल सिमर का एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस कभी हसबैंड शोएब इब्राहिम के साथ तो कभी बेटे रुसलान के साथ वीडियो शेयर करती हैं। अब उन्होंने अपने साथ हुए एक स्कैम का खुलासा किया है।दीपिका कक्कड़ ने अपने हालिया व्लॉग में अपने साथ हुए धोखाधड़ी की बात शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने अपने फॉलोअर्स को भी इस तरह के स्कैम से बचने की टिप्स दी।

दीपिका कक्कड़ के साथ स्कैम ऑनलाइन डिलीवरी को लेकर हुई है। एक्ट्रेस ने व्लॉग में बताया कि हाल ही में उन्हें घर डिलीवरी के लिए एक पार्सल आया। जिसे उन्होंने एक्सेप्ट कर लिया और कैश पेमेंट कर दी, लेकिन बॉक्स खोलने का बाद उन्हें पता चला कि ये उनका ऑर्डर नहीं है। इसके बाद उन्हें लगातार ऐसे ही कई पार्सन दिनभर आने लगे। दीपिका कक्कड़ ने कहा, “लगभग 3-4 दिन पहले, मेरे घर पर एक पार्सल आया था कि मैम आपका कैश ऑन डिलीवरी है। मैं ऑनलाइन चीजें मंगवाती रहती हूं, कभी अपने लिए, कभी रूहान के लिए।” दीपिका ने आगे कहा कि पार्सल पर उनका नाम, पता और सही फोन नंबर लिखा तो उन्होंने एक्सेप्ट कर लिया, जो बाद में पता चला कि उन्होंने ऑर्डर नहीं किया था। अगले कुछ दिनों तक एक्ट्रेस को ये पार्सल मिलते रहे, लेकिन उन्होंने इन्हें लेने से इनकार कर दिया। डिलीवरी एजेंट ने दीपिका से कहा कि कि उन्हें कैंसिल ओटीपी साझा करना होगा, जो उन्हें मोबाइल पर भेजा गया।

दीपिका को इस स्कैम के बारे में तब पता चला जब उन्होंने दूसरों से बात की। एक्ट्रेस को उनके जानने वालों ने बताया कि ये एक स्कैम है, जो कई लोगों के साथ रहा है। दीपिका ने इससे बचने के तरीके भी बताए, जो उन्हें पता चला। दीपिका कक्कड़ ने फैंस को सतर्क करते हुए कहा कि अगर ऐसा किसी के साथ हो रहा है, तो ये एक स्कैम है। जब भी ऐसा हो तो सबसे पहले पार्सल को एक्सेप्ट करने से मना कर दें और कुछ भी हो जाए कैंसिल ओटीपी कभी न शेयर करें।

Related posts

एक्ट्रेस Avneet Kaur पर चढ़ा boldness का रंग, Social media पर तस्वीरें हुई जमकर viral

doonprimenews

आयुष्मान खुराना की ड्रीमगर्ल 2 ने मचाई सिनेमा में गदर । सिर्फ रविवार को ही कर ली इतनी कमाई । जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Priyanka Chopra और nick john का प्राइवेट वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल।

doonprimenews

Leave a Comment