Doon Prime News
uttarakhand

यहाँ अपहत नाबालिग को बरामद कर, अपहरण कर्ता अभियुक्त को पोक्सो अधिनियम मे रायपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार।

पुलिस

दिनांक 16-06-22 को रायपुर निवासी वादी द्वारा थाना रायपुर पर एक लिखित तहरीर देकर बताया कि उसकी पुत्री जिसकी उम्र 16 वर्ष है। वह दिनांक 15/07/22 को अपने घर से कही चली गई है जो घर वापस नहीं आई है। सूचना पर तत्काल थाना सेलाकुई पर 365 IPC में अज्ञात अभियुक्त के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर विवेचना प्रारंभ की गई।

उपरोक्त नाबालिक  की बरामदगी हेतु श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय जनपद देहरादून से आवश्यक दिशा निर्देश प्राप्त हुए जिसमें श्रीमान पुलिस अधीक्षक नगर महोदया एवं क्षेत्राधिकारी नेहरू कॉलोनी महोदय द्वारा उपरोक्त नाबालिक लड़की के अपहरण के अभियोग में अनावरण हेतु पुलिस टीमों का गठन करने हेतु निर्देशित किया गया जिसके क्रम में थानाध्यक्ष  थाना रायपुर द्वारा अपहृता की बरामदगी एवं अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु  एक पुलिस टीम का गठन किया गया गठित पुलिस टीम द्वारा  दिनांक 18-07-2022 को  अभियुक्त फिरदोष पुत्र नकदुमुदीन निवासी ग्राम दरहारा थाना सफदरगंज जिला बाराबंकी उत्तर प्रदेश को दिल्ली बस अड्डा से गिरफ्तार  कर अभि0 के कब्जे से पीडिता /अपहृर्ता को सकुशल बरामद किया गया!

पीडिता के बयानो के आधार पर अभियोग मे अपहरण पोक्सो अधिनियम की सुसंगत धाराओ मे इजाफा किया गया और अभियुक्त को माननीय न्यायालय पेश किया जा रहा है! तथा पीडिता का मेडिकल परिक्षण की कार्यवाही की जा रही है!

नाम पता गिरफ्तार अभियुक्त

फिरदोष पुत्र नकदुमुदीन निवासी ग्राम दरहारा थाना सफदरगंज जिला बाराबंकी उत्तर प्रदेश उम्र 19 वर्ष

यह भी पढ़े- यहाँ मंदिर के हवन में मांस के टुकड़े मिलने से मचा हंगामा, लोगो ने जलाई आसपास के मांस की सभी दुकाने

पुलिस टीम

1-उप निरीक्षक भावना कर्णवाल
2-कांस्टेबल मनोज
3-म0कांस्टेबल शोभा सेमवाल

Related posts

Kedarnath Heli service के टिकटों की बुकिंग के लिए इस दिन से खुलेगा पोर्टल, जानिए आपको कैसे करना है अप्लाई और कितना होगा किराया।

doonprimenews

BREAKING NEWS : 6 महीने बढ़ाया गया मुख्य सचिव एस एस संधू कार्यकाल

doonprimenews

Uttarakhand news- हरिद्वार पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, सिपाही की आंख फोड़ने के मामले में फरार चल रहे एक 50 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने किया ग्रिफ्तार

doonprimenews

Leave a Comment