Doon Prime News
uttarakhand dehradun

Tehri Landslide : टिहरी में चलती कार के ऊपर पहाड़ से गिरा मलबा, तीन लोग दबे, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Tehri car accident टिहरी में एक कार हादसा हुआ है. चलती कार के ऊपर पहाड़ी से भारी मात्रा में मलबा गिर गया. इससे कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. मलबे में तीन लोगों के दबे होने की सूचना है.

प्रदेश में आज कई जगहों पर बारिश का सिलसिला जारी है, जिस कारण कुछ जगह सड़कें बंद हैं। बार-बार हाईवे भी बाधित हो रहा है। सोमवार सुबह नीलकंठ में भूस्खलन होने से यहां यात्रियों की आवाजाही कुछ देर ठप रही। वहीं अब दोपहर में टिहरी के चंबा में भूस्खलन की खबर सामने आई है। 

हादसा टिहरी जिले के चंबा मार्ग पर हुआ. कार में तीन लोग सवार थे. कार जब सेंदुल गांव के पास से गुजर रही थी, तभी पहाड़ी से भारी मात्रा में मलबा गिर गया. मलबे से कार दब गई.

सूचना मिलने पर पुलिस और दमकल की टीम मौके पर पहुंची. रेस्क्यू टीम ने मलबे को हटाकर तीन लोगों को बाहर निकाला. तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हैं. उन्हें अस्पताल ले जाया गया है.

हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह घटना पहाड़ों में सड़क दुर्घटनाओं की गंभीरता को दिखाती है. पहाड़ों में सड़कें खराब हैं और मौसम भी खराब रहता है. ऐसे में सड़क पर चलना बहुत ही खतरनाक होता है.

Related posts

Uttarakhand News- उत्तराखंड के श्रीनगर में लगातार गुलदार की दहशत बनी हुई है, गांवों में लगा नाइट कर्फ्यू, खिर्स में बंद रहेंगे स्कूल

doonprimenews

हल्द्वानी छत पर शराब पीने के दौरान दो दोस्त के बीच हुआ विवाद एक दोस्त ने दूसरे दोस्त के सीने मे दागी गोली, हालत हुई नाजुक

doonprimenews

Uttarakhand News- आज से प्रदेश कांग्रेस प्रभारी शैलजा कुमारी उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर, पार्टी नेताओं के साथ करेंगी बैठक

doonprimenews

Leave a Comment