Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Breaking- भारी बरसात को देखते हुए प्रशासन ने सुरक्षा के लिए, लिए कुछ अहम फैसले, जानिए क्या है वह अहम फैसले

Uttarakhand से आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर बताया जा रहा है कि बरसाती सीजन में सुरक्षा को देखते हुए Administration ने रात 8 से सुबह 5 बजे तक Rishikesh-Badrinath, Rudraprayag-Gaurikund, Kund-Ukhimath-Chopta-Mandal-Gopeshwar Highway और Gangotri-Yamunotri Highway पर आवाजाही पर रोक लगा दी है। कहा जा रहा है की केवल Emergency और Military Vehicles की आवाजाही हो सकेंगी।

बता दे की भारी बरसात के कारण हाईवे व संपर्क मार्गां पर गिरते पत्थर, भूस्खलन व भू-धंसाव जोन के सक्रिय होने के कारण हाईवे व संपर्क मोटर मार्ग पर अब सुबह 5 से रात 8 बजे तक ही वाहनों का संचालन होगा। वहीं, Rudraprayag Superintendent of Police Dr. Visakha Ashok Bhadane ने बताया कि बीते शनिवार को रात 8 बजे Sonprayag से 1 यात्री वाहन Rishikesh के लिए रवाना हुआ था जो गूलर के समीप दुर्घटनाग्रस्त हुआ है।

साथ ही वही खबर के अनुसार Uttarkashi Disaster Management Officer ने बताया कि Administration ने Gangotri और Yamunotri Highway सहित मुख्य मोटर मार्गों पर रात 8 से सुबह 5 बजे तक किसी भी प्रकार के वाहनों की आवाजाही पर रोक लगा दी है।

Related posts

Uttarakhand Breaking- उत्तराखंड में यहां बारिश ने ढाया कहर, मसूरी (Mussoorie) में यहां भारी बारिश के चलते पुस्ता हुआ दोस्त

doonprimenews

Uttarakhand:एक बार फिर मान बढ़ाएंगी गोल्डन गर्ल, चीन में करेंगी देश का प्रतिनिधित्व, वॉक रेस के लिए हुआ चयन

doonprimenews

Uttarakhand Budget 2024- फरवरी के अंतिम हफ्ते में हो सकता है प्रदेश का बजट (Budget) पेश, पढ़िए पूरी जानकारी

doonprimenews

Leave a Comment