Doon Prime News
uttarakhand dehradun

मुख्यमंत्री ने अपने कैबिनेट सहयोगियों के साथ श्रीराम मंदिर मे पूजा अर्चना कर देश प्रदेश की खुशहाली की प्रार्थना की

भावुक हुए धामी ने कहा, रोम-रोम भक्तिमय और प्रफुल्लित हुआ मन

देहरादून। मंगलवार को मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने कैबिनेट सहयोगियों के साथ अयोध्या में रामलला के दर्शन किए। इस दौरान सभी बेहद उत्साहित और भक्ति भावना में डूबे हुए नजर आए।

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने मंत्रिमंडल के सहयोगियों श्री सतपाल महाराज, श्री प्रेमचंद अग्रवाल, श्री सुबोध उनियाल, डॉ धन सिंह रावत, श्रीमती रेखा आर्य एवं राज्यसभा सांसद श्री नरेश बंसल के साथ जॉलीग्रांट एयरपोर्ट से अयोध्या धाम के लिए रवाना हुए। महर्षि वाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा में पर मुख्यमंत्री श्री धामी और उनके सहयोगियों का भव्य स्वागत किया गया। इस शुभ अवसर पूरा परिसर जय श्रीराम के नारों से गूंज उठा। यहां से सभी सहयोगि , मुख्यमंत्री साहित, राम जन्मभूमि के लिए रवाना हुए। मुख्यमंत्री एवं उनके सहयोगी श्री अयोध्या धाम में प्रभु राम को साष्टांग नमन कर पूजा अर्चना की। दर्शन के दौरान ,मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी भावुक हुए नज़र आए। मुख्यमंत्री ने कहा कि, श्री रामलला के दर्शन से रोम-रोम भक्तिमय और मन प्रफुल्लित हो उठा हैं। उन्होंने कहा कि रामलला को कई वर्षों तक टेंट में रहना पड़ा। आज भव्य राम मंदिर में रामलाला के दर्शन करने पर,मैं भाव विह्वल हूं और प्रभु श्रीराम के चरणों में समर्पित हूं।

Uttarakhand News: डबल इंजन का दम, धामी सरकार को केंद्र से मिले 720 करोड़, जिसका इन कामों में होगा इस्तेमाल

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रभु श्री राम की नगरी अयोध्या में उत्तराखंड वासियों के लिए उत्तराखंड सरकार राज्य अतिथि गृह बनाने की तैयारी कर चुकी है। 4700 वर्ग मीटर में बनने वाले इस राज्य अतिथि गृह को बनाने के लिए हमारी सरकार ने
भूमि की खरीद को लेकर 32 करोड़ रुपए की धनराशि स्वीकृत की है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड से भगवान श्री राम के दर्शन करने के लिए अयोध्या पहुंचने वाले श्रीराम भक्तों को इस राज्य अतिथि गृह में सुविधा मुहैया करवाई जाएगी।
–––

Related posts

उत्तराखंड गवर्नमेंट कॉलेज में होने जा रही है Biometric Attendance अब बच्चों को हाजरी के लिए लगाना होगा अंगूठा।

doonprimenews

शिक्षक को हनीट्रैप में फंसा कर लूट ले गए नगदी व अन्य सामान , आरोपी लड़की व उसके साथ ही गिरफ्तार।

doonprimenews

Global Investors Summit : अपनी खोज को औद्योगिक धरातल पर उतारने पहुंचे युवा उद्यमी, तकनीक दिखाने वाली है कमाल

doonprimenews

Leave a Comment