Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Breaking- उत्तराखंड में हुआ बड़ा हादसा, केदारनाथ में एक हेलीकॉप्टर हुआ दुर्घटनाग्रस्त, सात लोगों की हुई मौत

Uttarakhand

Uttarakhand से आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जहाँ खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की केदारनाथ में एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। बता दे की जिस हादसे में 6 लोगों के मौत की सूचना आ रही है। कहा जा रहा है की हेलीकॉप्‍टर में 6 लोग सवार थे। मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है की हादसा गौरीकुंड के पास हुआ है। वही, Helicopter Aryan Company का बताया जा रहा है।

वहीं, इस घटना में राहत बचाव के लिए टीमें रवाना हो गई हैं। साथ ही एक तरफ कहा जा रहा है की केदारनाथ में घना कोहरा लगा हुआ है। तो इसी के चलते हेलीकॉप्‍टर हादसे का शिकार हो सकता है।

यह भी पढ़े- Dehradun Breaking- हरिद्वार से पिछले दिनों दो आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद रुड़की में NIA की छापेमारी से मचा हड़कंप

बता दे की इससे पहले भी वर्ष 2019 में केदारनाथ में हेलीकॉप्‍टर क्रैश हुआ था। केदारनाथ से यात्रियों को लेकर फाटा के लिए उड़ान भरते वक्त हेलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी आने से पायलट को emergency landing करनी पड़ी थी और ठीक उसी समय हेलीकॉप्‍टर क्रैश हो गया था। हेलीकॉप्टर के पायलट के साथ-साथ 6 यात्रियों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा था।

Related posts

उत्तराखंड हाईकोर्ट का बड़ा कदम, कूड़े की शिकायत से निपटारे के लिए ई -मेल आईडी करी जारी

doonprimenews

युवक का सांड पर बैठना पड़ा भारी, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ जमकर वायरल, नौकरी से निकाला, जानिए क्या है पूरा मामला।

doonprimenews

Uttarakhand Weather Update- देहरादून समेत इन जिलों में भारी बारिश के आसार, मौसम को देखते हुए जारी किया गया येलो अलर्ट

doonprimenews

Leave a Comment