Doon Prime News
uttarakhand

युवक का सांड पर बैठना पड़ा भारी, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ जमकर वायरल, नौकरी से निकाला, जानिए क्या है पूरा मामला।

उत्तराखंड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि ऋषिकेश में तपोवन क्षेत्र में एक युवक का सांड पर बैठने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। छानबीन के बाद पता चला कि वीडियो बीते पांच मई देर रात 12 बजे का है। एक युवक तपोवन आनंद धाम आश्रम रोड पर सांड के ऊपर बैठ गया और फिर उसकी सवारी कर उसे सड़क पर दौड़ाने लगा। वहीं, इस दौरान आस-पास घूम रहे लोगों ने युवक का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया। बताया जा रहा है कि युवक नशे में था।

बता दें कि युवक तपोवन में एक राफ्टिंग व्यवसायी के यहां वाहन चालक है। जब सोशल मीडिया पर राफ्टिंग व्यवसायी को अपने वाहन चालक के सांड की सवारी का पता चला तो उसने युवक से पूछताछ की। पूछताछ के बाद उसने युवक को नौकरी से निकाल दिया।

यह भी पढ़ें – *Glacier Break –  चीन सीमा से सटे ग्राम बॉलिंग और दुग्तू के बीच लौखुंग नाले में ग्लेशियर टूटा ग्लेशियर, लोगो ने वहा से भाग कर बचाई अपनी जान*

आपको बता दें कि राफ्टिंग व्यवसायी द्वारा बताया गया है कि युवक का नाम नागेश है, जो शिवाजी नगर का रहने वाला है। वह तपोवन में लंबे समय से वाहन चालक का काम करता है। जो अपने वाहन में पर्यटकों को बैठाकर राफ्टिंग प्वाइंट तक छोड़ता है। वहीं, युवक की इस हरकत कि वजह से उसे नौकरी से निकाल दिया है।

Related posts

यात्रा शुरू होने से लेकर कपाट बंद होने तक फूल -मालाओं से सजा रहेगा बाबा केदार का धाम, 30 क्विंटल से अधिक फूलों से होगी सजावट

doonprimenews

डोईवाला के ग्रामीणों के चुनाव मे बहिष्कार से बढ़ी प्रशाशन की मुश्किलें

doonprimenews

Uttarakhand: कोहरे से निपटने के लिए उत्तराखंड परिवहन निगम तैयार, बसों में कर लिए गए ये इंतजाम।

doonprimenews

Leave a Comment