Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand:बेलड़ा प्रकरण की होगी सीबीसीआईडी जांच, सीएम धामी ने दिए आदेश, जानिए क्या है पूरा मामला

खबर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रुड़की के बेलड़ा प्रकरण की जांच सीबीसीआईडी को सौंपने के आदेश दे दिए हैं। उत्तराखंड अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष मुकेश कुमार के नेतृत्व में हरिद्वार जिले के एक प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर यह मांग उठाई थी।


दरअसल,बेलड़ा गांव के एक युवक की मौत के बाद वहां विवाद गहरा गया था। गांव में पहुंची पुलिस पर पथराव होने से पुलिसकर्मी घायल हो गए। तो वहीं जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी लाठीचार्ज किया। इसके बाद गांव में तनाव की स्थिति बन गई। ग्रामीणों पर भी पुलिस ने मुकदमे दर्ज कर दिए।

यह भी पढ़े –*Big Breaking- इंस्पेक्टर एसीपी जगबीर सिंह की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, हुई मौत*


वहीं अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया की , प्रतिनिधिमंडल ने बेलड़ा प्रकरण के बारे में विस्तार चर्चा की। उनसे पूरे प्रकरण की जांच सीबीसीआईडी से कराने का अनुरोध किया गया। सीएम ने उनकी मांग पर सीबीआईडी से जांच कराने के आदेश दिए।
बता दें की प्रतिनिधिमंडल ने पीड़ित परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी दिलाने, ग्रामीणों पर दर्ज मुकदमे वापस लेने की भी मांग की। प्रतिनिधिमंडल में हरिद्वार भाजपा के जिलाध्यक्ष संजय गोयल, रुड़की भाजपा के अध्यक्ष शोभा राम प्रजापति, भाजपा के अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष समीर आर्य, तीरथ पाल रवि भी शामिल थे।

Related posts

Uttarakhand New degree College : उत्तराखंड में खुलने जा रहे ही ये तीन नए डिग्री कॉलेज

doonprimenews

उत्तराखंड में मौसम विभाग का रेड अलर्ट,4जिलों में कक्षा 1से 12वीं तक के स्कूल बंद

doonprimenews

DIG गढ़वाल परिक्षेत्र ने गंगनानी में एसडीआरएफ और पुलिस टीम तैनात करने की दी स्वीकृति, जाना उत्तरकाशी में घायलों का हालचाल

doonprimenews

Leave a Comment