Doon Prime News
uttarakhand

DIG गढ़वाल परिक्षेत्र ने गंगनानी में एसडीआरएफ और पुलिस टीम तैनात करने की दी स्वीकृति, जाना उत्तरकाशी में घायलों का हालचाल

बड़ी खबर पुलिस महानिरीक्षक गढ़वाल परिक्षेत्र करन सिंह नगन्याल ने गंगनानी के पास 10 दिन के अंतराल में संसाधनों के साथ एसडीआरएफ और पुलिस टीम तैनात करने को स्वीकृति दे दी है। इसके बाद अब आपदा और दुर्घटना की स्थिति में तेजी से रेस्क्यू किया जा सकेगा। इसके साथ ही गंगनानी क्षेत्र में मोबाइल टावर लगाने के लिए संचार कंपनियों से भी संपर्क किया गया है।


बता दें की पुलिस महानिरीक्षक गढ़वाल परिक्षेत्र करन सिंह नगन्याल ने बीते सोमवार को जिला अस्पताल उत्तरकाशी में घायलों का हालचाल जाना। इस दौरान उन्होंने दुर्घटना की मजिस्ट्रेटी जांच व अन्य कानूनी कार्रवाई को तेजी से करने के निर्देश दिए।


वहीं पुलिस महानिरीक्षक ने कहा कि ‘गोल्डन आवर्स’ में घायलों का रेस्क्यू करने का पुलिस, प्रशासन, स्थानीय निवासियों और कांवड़ यात्रियों ने सराहनीय कार्य किया है। उन्हें काफी खुशी हुई जब गुजरात के तीर्थ यात्रियों ने कहा कि, गढ़वाली बहुत मददगार होते हैं। यह निश्चित रूप से प्रदेशवासियों के लिए गर्व की बात है।

यह भी पढ़े –*Big Breaking- पूर्व सांसद के बेटे दानिश ने की शर्मनाक हरकत, छात्रा से दुष्कर्म करने का लगा आरोप, शिकायत करने पर मुकदमा दर्ज*


पुलिस अधीक्षक अर्पण यदुवंशी ने कहा कि बस दुर्घटना के बाद रेस्क्यू में मदद करने वाले स्थानीय निवासियों को नेक आदमी (गुड सेमेरिटन) के तौर सम्मानित किया जाएगा। इन युवाओं को चिह्नित करने के लिए पुलिस उपाधीक्षक को जिम्मेदारी दी गई है।

Related posts

dehradun breaking: बचपन से साथ रह रहे भांजों ने किया अपने ही मामा का कत्ल,कारण जानकर हो जायेंगे हैरान।

doonprimenews

Kedarnath यात्रा में बाबा केदार के भक्त बर्फ की गलीयों से होकर पहुंचेंगे Kedarnath, देखिए कैसे बनाया गया है रास्ता।

doonprimenews

उत्तराखंड को वेडिंग डेस्टिनेशन के रुप से विकसित करने के लिए सीएम ने की शुरुआत

doonprimenews

Leave a Comment