Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- आज सुबह अंकिता भंडारी (Ankita Bhandari) की दादी ने अपने घर पर ली अंतिम सांस, लंबे समय से चल रही थी बीमार

Uttarakhand News- उत्तराखंड से आज की बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां हम आपको सूत्रों के मुताबिक बताने जा रहे हैं कि आज सुबह अंकिता भंडारी (Ankita Bhandari) की दादी (Grandmother) का निधन हो गया। कहां जा रहा है कि लंबे समय से वह बीमार चल रही थी। साथ ही आपको बता दे की श्रीनगर (Srinagar) स्थित पैतृक घाट (Ancestral Ghat) पर उनकी अंत्येष्टि की जाएगी।

बता दे की सोमवार सुबह अंकिता भंडारी (Ankita Bhandari) की दादी (Grandmother) ने घर पर ली अंतिम सांस। जिस बात की खबर अंकिता के पिता वीरेंद्र भंडारी (Virendra Bhandari) ने दी। वह 84 साल की थी। जो की काफी लंबे समय से बीमार चल रही थी। साथ ही वही उन्होंने बताया कि Srinagar ITI Paitrik Ghat पर दोपहर में अंतिम संस्कार होगा।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि अंकिता भंडारी (Ankita Bhandari) के इस तरह से दुनिया छोड़कर चले जाने के बाद से दादी शक्ति देवी (Shakti Devi) भी बुरी तरह टूट गई थी। वह अंकिता को न्याय मिलने के आस लगाए बैठी थी। घर परिवार की जिम्मेदारी के चलते अंकिता बाहर नौकरी की तलाश में आई थी। कमाई से वह परिवार को घर खर्च भेजती थी।

Related posts

Loksabha election 2024:यदि ईवीएम पर साफ देखने में होगी दिक्कत तो केवल करनी होगी शिकायत, उपलब्ध कराए जाएंगे लेंस

doonprimenews

 मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सहित 44 माननीयों ने नहीं दिया संपत्ति का ब्यौरा

doonprimenews

Uttarakhand में यहां हुआ भीषण सड़क हादसा, बिथ्यांणी में योगी जी के प्रोग्राम में पहुंच रहे लोगो ने बदला रूट।

doonprimenews

Leave a Comment