Doon Prime News
uttarakhand chamoli

Uttarakhand Accident: चमोली में हादसा, सेना के जवान की मौत, पिंडर नदी में गिरी कार, छुट्टी पर आया था घर

उत्तराखंड के चमोली जिले के देवाल में एक दुखद घटना का सामना हुआ। एक सेना के जवान, जिनका नाम प्रमोद सिंह था, अपने गांव की ओर रवाना हो रहे थे। लेकिन उनकी कार को अनियंत्रित होने के कारण, वह पिंडर नदी में गिर गई, जिसके परिणामस्वरूप उनकी असामयिक मौत हो गई।

यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना देर रात की थी, जब प्रमोद सिंह अपने गांव की ओर रवाना हो रहे थे। बरसात के बाद रास्ते पर पानी की बहाव से उनकी कार का नियंत्रण चला गया और वह नदी में गिर गए। इस दुखद हादसे में प्रमोद सिंह की जान की सिर्फ अधिकारिक अनुसंधान से ही खुलती है।

यह भी पढ़े: जंगल में पेड़ से लटका मिला शव, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया, मामले में जांच जारी

शोक की लहरें छेड़ रहीं हैं जब इस खबर को सुनाया गया कि सेना के इस वीर जवान की मृत्यु हो गई है। प्रमोद सिंह का परिवार, उनके दोस्त और समय-समय पर वहां के लोग, सभी इस दुखद घटना के शोक में डूबे हैं।

प्रमोद सिंह, जो आज हमें नहीं हैं, वे एक समर्पित और वीरता से भरे हुए सैनिक थे। उनका जीवन सेना में उनके कर्तव्यों को समर्पित था और उन्होंने अपने परिवार और देश के लिए समर्पण का परिचय किया। उनकी असामयिक मौत एक अध्याय के समापन का है, लेकिन उनकी यादें और उनकी वीरता हमें हमेशा प्रेरित करेंगी।

प्रमोद सिंह का निधन उनके परिवार के लिए अत्यंत दुखद है। उनकी पत्नी, बच्चा और परिजनों के लिए यह एक अविवाहित क्षति है, जिसका संघर्ष उन्हें जीने की शक्ति देने में कामयाब होने की जरूरत है।

Related posts

Uttrakhand : संदिग्ध हालात में एक 20 वर्षीय लड़की का मिला शव , पिता ने खोले राज,जानिए पूरा मामला

doonprimenews

100 नामी में अपने धामी: सबसे शक्तिशाली भारतीयों की सूची में उत्तराखंड के सीएम

doonprimenews

Uttarakhand :शिक्षित व प्रशिक्षितों के लिए रोजगार उपलब्ध कराएगी सरकार, मुख्यमंत्री धामी बोले -नई रोजगार नीति लाने पर हो रहा है विचार,दो लाख से ज्यादा को मिलेगा स्वरोजगार

doonprimenews

Leave a Comment