Doon Prime News
uttarakashi

Uttarakashi Love Jihad : पुरोला में 15 जून से लेकर 19 जून तक सरकार ने लागू की धारा 144 , सख्ती से किया जाएगा पालन

ओवैसी

उत्तरकाशी जिले के पुरोला में 15 जून को प्रस्तावित महापंचायत पर पुलिस की सख्त करवाई के बाद ग्राम प्रधानों का संगठन बैकफुट पर आ गया। लेकिन अब विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल जैसे हिंदूवादी संगठन खुलकर सामने आने लगे हैं। उन्होंने कहा है कि हम लव जिहाद के विरोध में पुरोला में महापंचायत करेंगे। इसे देखते हुए पुरोला नगर क्षेत्र में जिला प्रशासन ने आज 14 जून से लेकर 19 जून तक 144 धारा को लागू कर दिया है।

एसडीएम पुरोला देवानंद शर्मा ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि धारा 144 का सख्ती से पालन किया जाएगा। स्थानीय प्रशासन ने मंगलवार को यह साफ कह दिया था कि ऐसी किसी गतिविधि को इजाजत नहीं दी जाएगी। जरूरत पड़ने पर धारा 144 को भी लागू किया जा सकता है।

उधर देहरादून में भी मुस्लिम समुदाय ने 18 जून को महापंचायत करने का ऐलान कर दिया है। पुरोला के ग्राम प्रधानों के संगठन ने 15 जून को महापंचायत करने का ऐलान किया था, लेकिन सरकार की इस पर सख्त कार्रवाई करते हुए मंगलवार को प्रधान संगठन बैकफुट पर आ गया।

Related posts

Uttarkashi :मायके मुखबा से रवाना हुई माँ गंगा की डोली,कल अक्षय तृतीया के पावन पर्व पर खुलेंगे गंगोत्री धाम के कपाट

doonprimenews

उत्तरकाशी हिमस्खलन हादसा :बेटे की याद में माँ का रो -रोकर बुरा हाल,पिता की आँखें हैं नम तो वहीं छोटे भाई के लौटने की आश में बड़े भाई ने मातली हेलीपेड पर डाला हुआ है डेरा

doonprimenews

Uttarakhand :सैन्य गतिविधियां बढ़ने और संरचनात्मक ढांचे में हो रहे परिवर्तन पर अब नजर रखने के लिए भारत ने तैयारी करी शुरू,, यहाँ 51हेक्टेयर भूमि में बनेगी बंकर और चौकियां

doonprimenews

Leave a Comment