Doon Prime News
uttarakhand

Uksssc जारी करेगा भर्तियों के लिए कैलेंडर,एक -दो दिन में आएगा रैंकर्स भर्ती का परिणाम

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (Uksssc)भर्तियों का कैलेंडर जारी करेगा। वहीं, रैंकर्स भर्ती का परिणाम एक-दो दिन में जारी हो सकता है। आयोग के अध्यक्ष जीएस मर्तोलिया ने बताया कि रैंकर्स भर्ती परीक्षा का परिणाम लगभग तैयार हो चुका है।


उन्होंने जानकारी दी कि यह परिणाम एक-दो दिन में पुलिस मुख्यालय को भेज दिया जाएगा। मार्च से रद्द हुई भर्ती परीक्षाओं के दोबारा आयोजन की तैयारी है। इसके लिए इसी सप्ताह आयोग एक कैलेंडर जारी करेगा जिसके हिसाब से परीक्षाओं का नोटिफिकेशन जारी करने से लेकर उनका आयोजन किया जाएगा।

यह भी पढ़े –*अब चारधाम यात्रा पर जाने वाले यात्रियों को दर्शन के लिए नहीं होना पड़ेगा लंबी लाइन में खड़ा, क्यूआर कोड के जरिये मिलेगा दर्शन का समय,पढ़े पूरे अपडेट*


बता दें की आयोग ने आठ परीक्षाओं का दोबारा परीक्षण कराया था, जिसमें स्नातक स्तरीय, वन दरोगा और सचिवालय रक्षक परीक्षा रद्द कर दी थी। बाकी परीक्षाओं के लिए पूर्व में आयोग ने जो घोषणा की थी, उसी हिसाब से कार्रवाई की जा रही है।

Related posts

Uttarakhand :प्रदेश में एक ही दिन में वनाग्नि की तीन घटनाएं की गई रिपोर्ट, , 2युवकों के आग में झूलसने के मामले में डीएफओ को दिए जांच के आदेश

doonprimenews

Weather Update: हिमाचल-उत्तराखंड में बर्फबारी से मैदानी इलाकों में शीतलहर, पारा शून्य से नीचे पहुंचा।

doonprimenews

Uttarakhand :शाम चार बजे बंद हुए चारों धाम के कपाट, सूतककाल से पहले हुई संध्या आरती,कल ब्रह्मा मुहूर्त में खुलेंगे

doonprimenews

Leave a Comment