Doon Prime News
uttarakhand dehradun

तीन मंजिला कंपलेक्स मैं लगाया जा रहा था अवैध तरीके से जिओ टावर

किशनपुर केनाल रोड पुलिस ऑफिसर कॉलोनी गेट नंबर 2 के पास अवैध तरीके से लग रहा था जिओ का टावर जिसे , स्थानीय लोगों, पार्षद संजय नौटियाल और नगर निगम की टीम ने कंपलेक्स के ऊपर अवैध तरीके से लग रहे जिओ टावर को रुका दिया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि बिना किसी की अनुमति के जिओ टावर लगाया जा रहा था, जिससे होने वाले रेडिएशन से वहां रहने वाले लोगों को बीमारियों का सामना करना पड़ता.

पार्षद संजय नौटियाल ने कहा कि उन्होंने इस मामले की जानकारी नगर निगम को दी थी और निगम ने तुरंत कार्रवाई की. उन्होंने कहा कि जिओ टावर को अवैध तरीके से लगाया जा रहा था और इसकी अनुमति नहीं थी. उन्होंने कहा कि जिओ टावर को हटाने के लिए नगर निगम ने कंपलेक्स मालिक को नोटिस जारी किया है और अगर वह जिओ टावर को नहीं हटाता है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

स्थानीय लोगों ने कहा कि वे जिओ टावर के खिलाफ लंबे समय से लड़ रहे थे. उन्होंने कहा कि जिओ टावर को हटाने के लिए उन्होंने कई बार नगर निगम को शिकायत की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. उन्होंने कहा कि वे पार्षद संजय नौटियाल के आभार व्यक्त करते हैं कि उन्होंने इस मामले में उनकी मदद की.

स्थानीय लोगों कहना है कि बिना किसी की परमिशन के यह जिओ टावर लग रहा था जिससे होने वाले रेडिएशन से वहां पर रहने वाले लोगों को बीमारियों का सामना करना पड़ता

स्थानीय लोगों ने बताया कि जिओ टावर के पास ही एक हॉस्पिटल भी है. जिओ टावर के लगने से आसपास रहने वाले लोगों को भी खतरा होगा.

पार्षद संजय नौटियाल ने बताया कि उन्होंने तुरंत नगर निगम को मामले की जानकारी दी और जिओ टावर को हटाने के लिए कार्रवाई की गई है. उन्होंने कहा कि अवैध निर्माण और जिओ टावर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

नगर निगम के अधिकारियों ने बताया कि जिओ टावर को बिना किसी अनुमति के लगाया जा रहा था. उन्होंने कहा कि जिओ टावर को हटाने की कार्रवाई की जाएगी, और मामले की जांच की जा रही है.

स्थानीय लोगों ने पार्षद संजय नौटियाल और नगर निगम के अधिकारियों का धन्यवाद दिया और कहा कि उन्होंने उनकी समस्या का समाधान किया है.

पार्षद संजय नौटियाल के प्रयासों से अवैध जिओ टावर को हटाया जा सका है. यह लोगों को जिओ टावर के खतरनाक रेडिएशन से बचाएगा.

Related posts

उत्तराखंड बाल संरक्षण आयोग ने पांच डिफेंस एकेडमी संस्थानों में मारा छापा, बिना मान्यता के हो रहे थे संचालित

doonprimenews

UKSSSC पेपर लीक में एक नया मोड़ आया सामने , जिसमें एसटीएफ द्वारा तीन पीआरडी कर्मचारियों को किया गिरफ्तार, 10लाख रूपय किए बरामद

doonprimenews

Nainital Accident: नैनीताल में हरियाणा के पर्यटकों की बस खाई में गिरी, 6 की मौत, SDRF व पुलिस कर रही रेस्क्यू।

doonprimenews

Leave a Comment