Doon Prime News
Breaking News National

बाइक पर घूमने निकले राहुल गांधी, बोले ये दुनिया की सबसे खूबसूरत जगह । आखिर कौन सी है ये जगह ?

राहुल गांधी आज सुबह एक नए लुक में दिखाई दिए । कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज सुबह लेह लद्दाख के लिए रवाना हुए जिसमे वो राइडर लुक में नजर आए ।

दरअसल राहुल गांधी सुबह लेह लद्दाख और पैंगोंग त्सो लेक के दौरे पर निकले । आज राहुल अपनी पार्टी के नेताओ से मुलाकात करेंगे वही लद्दाख की अलग अलग जगहों पर लोगो से भी मिलेंगे । लद्दाख की सड़को पर राइड करते हुए राहुल गांधी की फोटो और विडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है । KTM पे राइड करते राहुल के इस लुक को लोग काफी पसंद भी कर रहे है ।

राहुल गांधी लेह में अपने पिता राजीव गांधी की जयंती पर पैंगोंग झील पर उन्हें श्रद्धांजलि देंगे. बता दें कि 20 अगस्त 1944 को पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी का जन्म हुआ था । कांग्रेस इस दिन को सद्भावना दिवस के रूप में मनाती है।

वही राहुल गांधी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा पैंगोंग झील के रास्ते में….जिसके बारे में मेरे पिता कहा करते थे की यह दुनिया की सबसे खूबसूरत जगहों में से एक है ।

वही राहुल गांधी ने आरएसएफ पर भी हमला बोला कहा की आरएसएफ़ के लोग ही सबकुछ चला रहे है यह तक की आप अगर केंद्र सरकार के किसी मंत्री से भी पूछेंगे तो वो आपको बताएंगे की असल में वो अपने मंत्रालय नही चला रहे है , बल्कि आरएसफ द्वारा उनके ओएसडी चला रहे है ।

Related posts

कुमाऊं के लोकगायक प्रहलाद मेहरा का अचानक निधन, पहाड़ में शोक की लहर

doonprimenews

Breaking news – बस 3 दिन और… ‘गुरुवार शाम 5 बजे तक हर जानकारी सार्वजनिक हो’, इलेक्टोरल बॉन्ड का SBI पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा आदेश

doonprimenews

अब राशन की दुकान पर बुक कर सकते हैं अपने ट्रेन की टिकट, मिलेगी और अन्य सेवाएं जानने के लिए पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

Leave a Comment