Doon Prime News
Breaking News nainital uttarakhand

Nainital Accident: नैनीताल में हरियाणा के पर्यटकों की बस खाई में गिरी, 6 की मौत, SDRF व पुलिस कर रही रेस्क्यू।

नलिनी क्षेत्र में पर्यटकों से भरी बस गहरी खाई में गिर गई। राहगीरों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस एसडीआरएफ और फायर ब्रिगेड की टीम रेस्क्यू अभियान चलाकर खाई से घायल यात्रियों को बाहर निकालने में जुटी हुई है। दुर्घटना में करीब 12 वर्ष के एक किशोर की मौत की पुष्टि हुई है। इसके अलावा 6 लोगों की मौत की सूचना मिली है।

शहर के समीपवर्ती नलिनी क्षेत्र में पर्यटकों से भरी बस गहरी खाई में गिर गई। राहगीरों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस, एसडीआरएफ और फायर ब्रिगेड की टीम रेस्क्यू अभियान चलाकर खाई से घायल यात्रियों को बाहर निकालने में जुटी हुई है।दुर्घटना में करीब 12 वर्ष के एक किशोर की मौत की पुष्टि हुई है। इसके अलावा, 6 लोगों की मौत की सूचना मिली है। यात्रियों के अनुसार, बस में 32 लोग सवार थे। इसमें से 25 लोगों को निकाल कर उपचार को अस्पताल भिजवाया गया है। सूचना मिलने के बाद एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा समेत पूरी टीम रेस्क्यू अभियान में जुटी हुई है।

न्यू मानव इंटरनेशनल स्कूल शाहपुर, ग्राम पातन हिसार हरियाणा की बस तीन बच्चों व स्कूल के स्टाफ को लेकर शनिवार को नैनीताल घूमने आई थी। रविवार रात पर्यटक वापस लौट रहे थे। कालाढूंगी रोड पर उनकी बस नलिनी के समीप पहुंची ही थी कि अचानक अनियंत्रित होकर करीब 200 फीट गहरी खाई में गिर गई। इस बीच बस सवार कई यात्री छटक कर बाहर भी जा गिरे।

राहगीरों ने तत्काल हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद मंगोली चौकी पुलिस समेत एसडीआरएफ और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच रेस्क्यू अभियान में जुट गई है। रेस्क्यू में 25 यात्रियों को निकाल अस्पताल भिजवा दिया गया है।डाॅ. सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय हल्द्वानी में 18 घायल पहुंच गए हैं। फिलहाल, टीम खाई में सर्च और रेस्क्यू अभियान में जुटी हुई है।

एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने बताया कि घायल यात्रियों से पूछताछ में बस में 32 यात्रियों के सवार होने की जानकारी मिली है। खाई में घायलों को तलाशने के साथ ही रेस्क्यू अभियान अभी जारी है।

Related posts

Uttarakhand News- उत्तराखंड में हुआ बड़ा सड़क हादसा, गैस सिलिंडर से लदा ट्रक हुआ दुर्घटनाग्रस्त, बाल बाल बच्चे लोग

doonprimenews

दुखद खबर- उत्तराखंड का एक और लाल सियाचिन ग्लेशियर मैं हुआ शहीद।

doonprimenews

अल्मोड़ा जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टर नशे में मिला धुत, जिस दौरान उसने इलाज के लिए पहुंचे लोगों के साथ ही की अभद्रता

doonprimenews

Leave a Comment