Doon Prime News
uttarakhand

इस बार होली पर उत्तराखंड के बॉर्डरों में रहेगी पुलिस की पहली नजर, सीएम धामी ने दिए निर्देश

बड़ी खबर,होली पर उत्तराखंड के बॉर्डरों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने गृह और पुलिस विभाग को प्रदेश में होली को लेकर कानून व्यवस्था पर विशेष निगरानी के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि होली को लेकर पुलिस विभाग पुख्ता इंतजाम करे। प्रदेश की सीमा से लगे जनपदों में विशेष सतर्कता बरती जाए। उन्होंने डीजीपी को भी सभी जिलों के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षकों से इस संबंध में तैयारियों की समीक्षा के निर्देश दिए।


बता दें की सीएम धामी ने कहा कि पुलिस अधिकारी सुनिश्चित करें कि प्रदेश में होली पर्व के दौरान किसी भी प्रकार की कोई अव्यवस्था या अप्रिय घटना न हो। कहा कि किसी भी प्रकार की अव्यवस्था बर्दाश्त नहीं की जाएगी। आसामाजिक तत्वों व संदिग्ध लोगों पर विशेष निगरानी रखी जाए। पुलिस तंत्र फील्ड पर सतर्क एवं सक्रिय रहें।

यह भी पढ़े -*Amazon Google Pixel 6 पर दे रहीं शानदार ऑफर, आप भी बना सकते है इसे अपना।*


दरअसल, ऐसा ऋषिकेश में पहली बार होने जा रहा है जब होली पर राफ्टिंग नहीं होगी। पुलिस के साथ बैठक के बाद राफ्टिंग एसोसिएशन ने सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया। होली के दिन यातायात का दबाव, नशे में हुड़दंग और डूबने की घटनाओं की आशंका के चलते पुलिस ने राफ्टिंग संचालकों से राफ्ट का संचालन न करने की अपील की थी। राफ्टिंग एसोसिएशन की ओर से इसके लिए एसडीएम नरेंद्रनगर को एक सहमति पत्र भी भेज दिया गया है।

Related posts

Uttarakhand Weather Update- उत्तराखंड में भारी बारिश को लेकर मौसम विभाग ने जारी किया Yellow alert, Dehradun में भी देर रात से रुक-रुक कर हो रही है तेज बारिश

doonprimenews

‘जब राज्य बना, तब अटल…’ PM Modi की रैली से पहले CM Dhami ने गिना दीं ये बातें; बोले- विपक्ष में बढ़ी बेचैनी

doonprimenews

नैनीताल हाईकोर्ट ने न्यायिक अधिकारियों का किया तबादला,जानिए पूरी लिस्ट

doonprimenews

Leave a Comment