Doon Prime News
crime

Big Breaking- चार आरोपियों ने एक व्यक्ति की लैपटॉप (Laptop) चोरी के आरोप में पीट-पीट कर की हत्या

हरियाणा के Rewari District के धारूहेड़ा कस्बे में कुछ लोगों ने Laptop चोरी का आरोप लगाकर एक व्यक्ति की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। बता दे की सूचना के बाद Sector-6 Thana Police ने मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

साथ ही वही सूचना के मुताबिक बताया जा रहा है कि Rajasthan के District Jalore निवासी करीब 48 वर्षीय बाबूलाल भिवाड़ी में बेटे पूनाराम के पास झुग्गियों में रहता था। वही, बताया जा रहा है कि 14 August की रात उसे Dharuhera के Maheshwari स्थित Goyal Colony में रहने वाले मोहनलाल व अन्य लोगों ने चोरी के आरोप में पकड़ लिया।

बता दे की आरोप यह है कि Goyal Colony निवासी Mohan lal, Maheshwari निवासी Mahabir, karmabir व Ashok ने मिलकर बाबूलाल को बुरी तरह लाठी-डंडों से पीटा। आरोपियों ने बाबूलाल पर Laptop चोरी करने का आरोप लगाया था। पिटाई की वजह से बाबूलाल गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

वही एक तरफ पुलिस के अनुसार बताया जा रहा है कि मोहनलाल ने Goyal Colony में ही दुकान खोली हुई है, जहां उसका Laptop चोरी हो गया था, लेकिन उसने पुलिस को चोरी की सूचना नहीं दी। मोहन व उसके साथियों ने बाबूलाल को रात के वक्त दुकान के पास पकड़ लिया और चोरी के आरोप में उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी। सेक्टर-6 थाना पुलिस ने इस मामले में धारा 302, 323, 506 के तहत मुकदमा दर्ज करते आरोपी मोहनलाल, महाबीर, कर्मबीर व अशोक को गिरफ्तार कर लिया है।

Related posts

राजधानी दिल्ली में फिर से सामने आई शर्मनाक घटना । अधिकारी पर लगे नाबालिक लड़की से रेप के आरोप । जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

दो मुस्लिम युवकों ने भगवा रंग का साफा पहन धार्मिक स्थलों पर की तोड़फोड़, देश में सांप्रदायिक माहौल को बिगाड़ने की थी साजिश ।

doonprimenews

हरिद्वार पुलिस ने उठाया extortion के खेल से पर्दा , दिल्ली से दबोचा नटवरलाल, मांगी ₹20 लाख की फिरौती

doonprimenews

Leave a Comment