Doon Prime News
uttarakhand

श्रद्धा हत्याकांड : आफताब को लेकर देहरादून आ सकती है दिल्ली पुलिस, देहरादून के जंगलों में शव के कुछ टुकड़े फेंकने की बात का हुआ खुलासा

खबर दिल्ली से जहाँ श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब को लेकर दिल्ली पुलिस देहरादून भी आ सकती है। जी हाँ,शव के बहुत से टुकड़ों को पुलिस ने बरामद कर लिया है। लेकिन, कुछेक को उसने देहरादून के जंगलों में फेंकने की बात भी कही है।


हालांकि, दिल्ली पुलिस ने अभी तक दून पुलिस से कोई संपर्क नहीं किया है। मगर, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अगर दिल्ली पुलिस कोई सहयोग मांगती है तो उपलब्ध कराया जाएगा। बता दें कि करीब छह महीने पहले दिल्ली में आफताब नाम के युवक ने लिव इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या कर दी थी। उसने शव के 35 टुकड़े कर फ्रिज में रख दिया था।


बाद में धीरे-धीरे इन्हें ठिकाने लगा रहा था। पिछले दिनों पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में उसने कई खुलासे किए थे। पता चला कि उसने अलग-अलग जगहों पर शव के टुकड़ों को फेंका है।


इतना ही नहीं पिछले दिनों पुलिस कस्टडी रिमांड में उसने शव के टुकड़ों को देहरादून के जंगलों में फेंकने की बात भी कबूल की है। इसकी जांच के लिए दिल्ली पुलिस आफताब को देहरादून भी ला सकती है ताकि उसकी निशानदेही पर शव के टुकड़ों को बरामद किया जा सके।

वहीं एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने अभी कोई सहयोग नहीं मांगा है। यदि सहयोग मांगा जाता है तो पुलिस पूरी मदद करेगी। बता दें कि हत्या से कुछ दिनों पहले श्रद्धा ने अपने लिव इन पार्टनर के साथ ऋषिकेश में एक रील बनाकर उसे इंस्टाग्राम पर अपलोड किया था।

यह भी पढ़ें –मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में हुई प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक, 18 प्रस्तावों पर कैबिनेट की लगी मुहर, विस सत्र में लाया जाएगा 4867करोड का अनुपूरक बजट*

बता दें की इसकी जांच के लिए भी दिल्ली पुलिस चार दिन पहले ऋषिकेश आई थी। हालांकि, इस दौरान उन्होंने स्थानीय पुलिस से कोई सहयोग नहीं लिया था। यहां आने का कारण भी स्थानीय पुलिस को नहीं बताया गया था। दिल्ली पुलिस ने किसी और कारण से ऋषिकेश आने की बात कही थी।

Related posts

40 साल के इन्तजार के बाद गांव की सड़क का शुभारंभ ढोल-नगाड़े के साथ झूमें ग्रामीण

doonprimenews

जसपुर से निलंबित कोतवाल अशोक कुमार पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाले पीड़ित महिला ने की आत्महत्या की कोशिश

doonprimenews

Uttarakhand News- अब डायबिटीज समेत रक्त से संबंधित जांचों के लिए बुजुर्गों को अस्पताल नहीं आना पड़ेगा, अब घर पर ही मिलेगी मुफ्त पैथोलॉजी जांच (Pathology Test) की सुविधा

doonprimenews

Leave a Comment