Doon Prime News
uttarakhand

जसपुर से निलंबित कोतवाल अशोक कुमार पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाले पीड़ित महिला ने की आत्महत्या की कोशिश

एसएसपी

उत्तराखण्ड से एक बड़ी खबर सामने आई है। जसपुर से निलंबित कोतवाल अशोक कुमार पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाले पीड़ित महिला ने भारी मात्रा में नींद की गोलियां खा ली है।

पीड़ित महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। उसे पहले एंडी भट्ट अस्पताल में भर्ती कराया गया। महिला की हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। गुरुवार को महिला का कथित तौर पर एक वीडियो वायरल हो गया था, जिसमें वह कोतवाल पर लगाए गए आरोपों को वापस लेने की बात कह रही है।

डीजीपी ने किया निलंबित
बीते मंगलवार को डीजीपी अशोक कुमार ने यौन शोषण के आरोप में जसपुर कोतवाल अशोक कुमार को निलंबित कर दिया था। वहीं इस मामले की जांच के सीओ काशीपुर वंदना वर्मा को सौंप दी गई थी। निरीक्षक अशोक कुमार एक महिला के यौन उत्पीड़न के मामले में फंस गए हैं महिला ने अशोक कुमार पुलिस महानिदेशक उत्तराखंड के समक्ष प्रस्तुत होकर शिकायती प्रार्थना पत्र दिया था, जिसमें उनके द्वारा जसपुर थाना प्रभारी ने पद का दुरुपयोग करके आरोप लगा था।

यह भी पढ़े –दीवास मिस इण्डिया फर्स्ट रनर-अप दिव्यांशी शर्मा ने गाजियाबाद का नाम किया रोशन

महिला ने सबूत के तौर पर एक वीडियो भी भेजा था, जिसमें निरीक्षक अशोक कुमार महिला के साथ दिखाई दे रहे है। इससे पहले जसपुर कोतवाल अशोक कुमार, पूर्व में कोतवाली के निरीक्षक थे। जहाँ उन पर कांग्रेसियों के उत्पीड़न का आरोप लगा है। विधायक तिलकराज बेहड़ के सदन में मामला उठने के बाद उनका तबादला किच्छा से जसपुर में कर दिया गया था। अशोक कुमार मूलरूप से हरिद्वार जनपद के रहने वाले हैं। गौरतलब है कि कोतवाली अशोक कुमार शिकायत के बाद अभी कुछ महीने पहले से ही किच्छा प्रभारी निरीक्षक के पद से हटाए गए थे और जसपुर कोतवाली में भेजे गए थे।

Related posts

Uttarakhand Breaking- तपोवन टनल से एक और शव हुआ बरामद।

doonprimenews

क्लेमेंट टाऊन थाना मै पुलिस चेकिंग के दौरान पुलिस और ब्दमाशो मै हुई फायरिंग

doonprimenews

जोशीमठ में हेलंग और मारवाड़ी के बीच बनाया जाएगा उत्तराखंड का सबसे बड़ा और सबसे लम्बा पुल, जानिए क्या है पूरा प्लान

doonprimenews

Leave a Comment