Doon Prime News
uttarakhand

सिडकुल में हत्या कर झाड़ियों में फेंकी गई कई महीने पुरानी साड़ी गली लाश मिली.

राहुल

आज की एक बड़ी खबर एक हत्या से जिले में फैल गई सनसनी। सिडकुल में हत्या कर झाड़ियों में फेंकी गई कई महीने पुरानी साड़ी गली लाश मिली है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को मृतकों के हाथ के पंजे, सिर और धड़ अलग अलग मिला। लाश कि ऐसी हालत देखकर हड़कंप मच गया। फिलहाल पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। लापता लोगों की तलाश अभी की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह सिडकुल के सेक्टर 9 स्थित झाड़ियों के पास राहगीरों को एक नर कंकाल मिला है। यह देख मौके पर लोगो का जमावड़ा लग गया। सूचना पुलिस को भी दी गई। सूचना पर मौके पर पहुंचे सीओ पंतनगर तपेश कुमार सिडकुल चौकी प्रभारी पंकज कुमार ने शव को अपने कब्जे में ले लिया।

यह भी पढ़े -आप भी खरीद सकते है सिर्फ 280 रूपए में ये आलीशान तीन मंजिला घर .

घटनास्थल पर पुलिस ने आसपास जांच पड़ताल की तो हाथ के पंजे सिर और धड़ अलग अलग पड़े हुए थे। इस पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम को भिजवा दिया। पुलिस ने आशंका जताई है की हत्या कर शव को झाड़ियों में फेंका गया है। लाश कई महीनों पुरानी है इसलिए पूरी तरह सड़ कर कंकाल बन गई है। पुलिस ने लाश की शिनाख्त करने की कोशिश की लेकिन कोई सफलता प्राप्त नहीं हुई। इसके लिए आसपास के थाना क्षेत्रों से लापता लोगों की जानकारी जुटाई जा रही है।

Related posts

उत्तराखंड सरकार ने पेश किया अनुपूरक बजट,11321 करोड़ का है अनुपूरक बजट

doonprimenews

Uttarakhand News- बनभूलपुरा में अतिक्रमण स्थल पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Chief Minister Pushkar Singh Dhami) ने पुलिस थाना खोलने की घोषणा की, घोषणा के 24 घंटे के अंदर अतिक्रमण स्थल चौकी का हो गया उद्घाटन

doonprimenews

24नवंबर के सार्वजनिक अवकाश में शासन ने किया बदलाव, अब 28नवंबर को गुरु तेगबहादुर शहीद दिवस पर होगा अवकाश

doonprimenews

Leave a Comment