Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- बनभूलपुरा में अतिक्रमण स्थल पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Chief Minister Pushkar Singh Dhami) ने पुलिस थाना खोलने की घोषणा की, घोषणा के 24 घंटे के अंदर अतिक्रमण स्थल चौकी का हो गया उद्घाटन

Uttarakhand News- आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दे की मलिका का बगीचा अब पुलिस का बगीचा नाम से जाना जाएगा। साथ ही वही Chief Minister Pushkar Singh Dhami की घोषणा के बाद पुलिस ने मलिक के बगीचे में देखरेख चौकी खोल दी है। यहां एक उपनिरीक्षक के साथ 4 Constable की तैनाती भी कर दी गई है। वही, DIG Yogendra Singh Rawat की उपस्थिति में उपद्रव में घायल 2 महिला Sub Inspector Babita और SI Jyoti Koranga ने चौकी का शुभारंभ किया।

वही, आपको बता दें कि Chief Minister Pushkar Singh Dhami ने सोमवार को हरिद्वार (Haridwar) की सभा में मलिक के बगीचा में थाना खोलने की घोषणा की थी। साथ यह इसके अलावा आपको बता दें कि मंगलवार शाम DIG Yogendra Singh Rawat और SSP Prahlad Narayan Meena वहां पहुंचे। उन्होंने टेंट लगवाकर उसमें देखरेख चौकी खुलवाई।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि SSP Prahlad Narayan Meena ने कहा कि चौकी में 1 sub inspector और 4 जवानों (Four Soldiers) की तैनाती कर दी है। यह चौकी 24 घंटे काम करेगी। वहीं, उन्होंने कहा कि अब मलिक के बगीचे को पुलिस के बगीचे के रूप में जाना जाएगा। बता दे की यहां PAC और अर्द्धसैनिक बलों (Paramilitary Forces) को भी तैनात किया गया है। वहीं, इसके अलावा DIG Yogendra Singh Rawat ने कहा कि थाने के निर्माण के लिए प्रस्ताव बनाकर शासन को भेजा जा रहा है। भविष्य में सभी राजकीय कार्य इस चौकी से ही संचालित होंगे।

Related posts

Uttarakhand: हेली मेडिकल सर्विस वाला देश का पहला राज्य बनेगा उत्तराखंड, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया एलान

doonprimenews

*Breaking : UKSSSC paper leak में अब तक दो सबसे बड़ी गिरफ्तारियां, इस कंपनी के मालिक और कर्मचारी को किया गया गिरफ्तार

doonprimenews

Uniform Civil Code: समान नागरिक संहिता पर इसी माह लगेगी विधानसभा की मुहर, सरकारी सेवाओं में 10 प्रतिशत का आरक्षण।

doonprimenews

Leave a Comment