Doon Prime News
rudraprayag

रुद्रप्रयाग दौरे पर जनपद प्रवास के दौरान भ्रमण पर निकले सीएम धामी, चाय के साथ लोगों ने की चर्चा बताई अपनी समस्याएं

इस वक्त की बड़ी खबर उत्तराखंड से है जहां दो दिन के रुद्रप्रयाग दौरे पर जनपद प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी रविवार सुबह भ्रमण पर निकले। उन्हें इस तरह देख हर कोई हैरान रह गया। जी हां बता दें की इस दौरान सीएम धामी तिलवाड़ा-केदारनाथ मार्ग पर स्थित स्थानीय व्यवसायी के प्रतिष्ठान पर पहुंचे। और यहां स्थानीय लोगों एवं क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों के बीच चाय के साथ चर्चा की।


धामी को अपने बीच देख लोग हुए उत्साहित


आपको बता दें कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को इस तरह अपने बीच पाकर लोग काफी उत्साहित नजर आए । रुद्रप्रयाग दौरे के दौरान भारी बारिश के बावजूद सीएम सैर पर निकले और स्थानीय लोगों से बातचीत की। मुख्यमंत्री ने यात्रियों से बातचीत की। मुख्यमंत्री ने पुरी ढाबे में कार्यरत विजय पंवार से भी बातचीत की।सीएम धामी ने रुद्रप्रयाग जनपद के त्रिस्तरीय पंचायत प्रतिनिधियों और निकाय अध्यक्ष व सभासदों से संवाद करते हुए कहा कि हम सब जनप्रतिनिधि जनता के प्रति जिम्मेदार लोग हैं। हमारा दायित्यव है कि अपने कर्तव्यों का निर्वहन पूरी ईमानदारी, निष्ठा और मनोयोग से करें।


विकास कार्यों को आगे बढ़ाने का हो उद्देश्य :सीएम धामी

बता दें की तिलवाड़ा में आयोजित संवाद कार्यक्रम में सीएम ने कहा कि जिला स्तरीय कार्यों के लिए जनप्रतिनिधियों को देहरादून की दौड़ नहीं लगानी पड़े, इसके लिए भी व्यवस्था बनाई जा रही है ।सीएम ने कहा कि हम सभी लोगों का केवल और केवल उद्देश्य विकास कार्यों को आगे बढ़ाने का होना चाहिए साथ ही धामी ने कोरोनाकाल में जनप्रतिनिधियों की भूमिका को भी सराहनीय बताया । धामी ने कहा की इसी तरह से हमें जनसमस्याओं के निस्तारण के लिए भी डटकर कार्य करना होगा।

यह भी पढ़े –Weather Update- भारी से बहुत भारी बारिश को देखते हुए मौसम विभाग द्वारा जारी किया गया अलर्ट*


लोगों ने साझा की अपनी समस्याएं


उन्होंने जनप्रतिनिधियों से आह्वान किया कि उत्तराखंड को वर्ष 2025 तक सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने के लिए मिलकर कार्य करना होगा। दूसरी ओर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के दो दिवसीय भ्रमण के दौरान लोगों ने भी उन्हें अपनी समस्याओं से अवगत कराया

Related posts

Snowfall:मौसम बदला,निचले क्षेत्रों में हुई बारिश तो वहीं केदारनाथ -बद्रीनाथ में हुई बर्फबारी, देखें तस्वीरें

doonprimenews

रुद्रप्रयाग में अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग तोड़कर गहरी खाई में गिरा वाहन, दो की मौत एक घायल

doonprimenews

केदारनाथ में हुआ बड़ा हादसा, हेलीकॉप्टर की चपेट में आने से यूकाडा के वित्त नियंत्रक की मौत

doonprimenews

Leave a Comment