Doon Prime News
rudraprayag

रुद्रप्रयाग में अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग तोड़कर गहरी खाई में गिरा वाहन, दो की मौत एक घायल

उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग में बुधवार देर रात दर्दनाक हादसा हो गया। रतूड़ा फायर सर्विस स्टेशन के पास एक वाहन खाई में गिरने से दो लोगों की मौत हो गई। वहीं, एक व्यक्ति घायल हुआ है।


जानकारी के मुताबिक , घोलतीर से रतूड़ा के तरफ आते समय फायर स्टेशन के पास एक वाहन अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग तोड़ते हुए लगभग 80-90 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। वाहन में तीन लोग सवार थे। हादसे में घायल राहुल, पुत्र स्व.विजय लाल को स्थानीय लोगो ने निकाल कर अस्पताल भिजवा दिया। जबकि दो युवकों अंकित पुत्र, रघु लाल(26) और वासुदेव पुत्र, शोभाराम(25) ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था।

यह भी पढ़े –

*OnePlus और Oppo जल्द ही करेंगे अपने पॉवरफुल और शानदार टैब को भारत में लॉन्च।


बता दें की उनके शव वाहन में ही फंसे हुए थे। लोगों ने तुरंत इसकी सूचना एसडीआरएफ को दी। टीम ने मौके पर पहुंचकर शवों को कार से बाहर निकाला। शव कार में इतनी बुरी तरह से दबे हुए थे कि टीम को वाहन के कई हिस्सों को काटते हुए क्रेन की मदद से दोनों शवों को बाहर निकालना पड़ा। शवों को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है। तीनों लोग स्थानीय निवासी ही बताए जा रहे हैं।

Related posts

रुद्रप्रयाग: पूर्वी बांगर क्षेत्र को मिली पुल और डामरीकरण की सौगात, MLA को पहनाया चांदी का मुकुट

doonprimenews

मानसून सीजन में भी अब हेलिकॉप्टर से भक्त जा सकेंगे बाबा केदार के धाम, ये कंपनिया जारी रखेंगी अपनी सुविधाएं

doonprimenews

Rudraprayag : गौरीकुंड में हुए भूस्खलन में लापता लोगों की खोजबीन में जुटी एनडीआरएफ, एसडीआरएफ,सुबह से ही क्षेत्र में हो रही है बारिश

doonprimenews

Leave a Comment