Doon Prime News
uttarakhand

‘BJP कितने भी षड्यंत्र रच ले पर…’ मतदान से पहले Pritam Singh का हल्लाबोल; टिहरी सीट को लेकर कर दी भविष्यवाणी

रविवार को चकराता विधायक प्रीतम सिंह ने टिहरी संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी जोत सिंह गुनसोला के साथ छावनी बाजार चकराता कालसी साहिया कोटी – कनासर सावडा में जनसंपर्क किया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी टिहरी संसदीय सीट को लेकर कितने भी षड्यंत्र रच ले लेकिन इस किले को भेदने में नाकाम रहेगी।

कांग्रेस विधायक प्रीतम सिंह ने कहा कि जौनसार की जनता ने हमेशा कांग्रेस पर विश्वास व्यक्त किया है, उन्हें उम्मीद है कि इस लोकसभा चुनाव में भी वे पार्टी को अपना पूरा समर्थन देंगे। कहा कि भारतीय जनता पार्टी टिहरी संसदीय सीट को लेकर कितने भी षड्यंत्र रच ले, लेकिन इस किले को भेदने में नाकाम रहेगी।

रविवार को चकराता विधायक प्रीतम सिंह ने टिहरी संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी जोत सिंह गुनसोला के साथ छावनी बाजार चकराता, कालसी, साहिया, कोटी-कनासर, सावडा में जनसंपर्क किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं दोनों का फूलमाला व ढोल-दमाऊं के साथ स्वागत किया।

यह भी पढ़े : संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की हुई थी मौत,पुलिस ने मामले का किया खुलासा,दहेज हत्या के आरोपी पति व सास को किया गिरफ्तार

इसके बाद दोनों नेताओं ने क्षेत्रवासियों से अपने पक्ष में आगामी लोकसभा चुनाव में वोट डालने की अपील की। प्रीतम सिंह ने कहा जोत सिंह गुनसोला कांग्रेस के प्रति हमेशा समर्पित रहे हैं। उन्हें विश्वास है कि इस बार टिहरी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विजयी होगा।

जोत सिंह गुनसोला ने कहा टिहरी सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह क्षेत्र से हमेशा दूरी बनाए रखती हैं, उन्हें केवल चुनाव में ही क्षेत्र की याद आती है। इस बार चुनाव राजा और प्रजा के बीच का है। कहा कि चकराता छावनी में वर्षों से छावनी परिषद काबिज है, जिसे यहां के लोगों को मकान व अन्य प्रकार की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन सांसद ने चकराता के लोगों की इस परेशानी को सदन में नहीं उठाया।

इस बार हम सदन में चुनकर जाते हैं तो चकराता की इस जटिल समस्या को सदन में उठाएंगे और चकराता को कैंट मुक्त बनाने की कोशिश करेंगे। कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा जौनसार बावर क्षेत्र में कई सारे उद्योग लगाकर युवाओं को रोजगार दिलाने का भी प्रयास करेंगे।

चकराता तहसील के सिजला गांव के तीन ग्रामीणों ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता भी ली। जनसंपर्क के दौरान युवा नेता अभिषेक चौहान, पूर्व उपाध्यक्ष छावनी परिषद पंकज जैन, पूर्व उपाध्यक्ष चंदन रावत, कांग्रेस शहर कमेटी अध्यक्ष सुनील जैन आदि शामिल रहे।

संविधान एवं लोकतंत्र को बचाने की अपील

कांग्रेस प्रत्याशी गुनसोला ने जनसंपर्क के दौरान कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में केंद्र की तानाशाह सत्ता को हटाकर देश के संविधान एवं लोकतंत्र को बचाने की अपील की। कहा सत्ता के नशे में चूर भाजपा सरकार ने बेरोजगार नौजवानों, मातृशक्ति, गरीबों व समाज के वंचित वर्ग के लिए कुछ नहीं किया।

बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी और बिगड़ती कानून व्यवस्था से लोग त्रस्त हैं। सत्ता पाने के लिए भाजपा सरकार संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग अपने चुनावी फायदे के लिए कर रही है। देश के अंदर डर का माहौल है।

Related posts

धरना प्रदर्शन :उत्तराखंड परिवहन निगम की बसों का संचालन रहा ठप, यात्रियों को हुई भारी असुविधा लेकिन फिर भी नहीं खुली प्रबंधन और सरकार की नींद

doonprimenews

Uttarakhand Weather Update- जानिए कैसा रहेगा आज मौसम का हाल, प्रदेशभर में भारी बारिश की आशंका, बारिश का अलर्ट जारी

doonprimenews

Uttarakhand news- उत्तराखंड वक्फ बोर्ड की बैठक में लिया गया अहम निर्णय, मदरसों को स्मार्ट स्कूल की तर्ज पर चलाया जाएगा

doonprimenews

Leave a Comment