Doon Prime News
uttarakhand

Mulayam Singh yadav: SP chief Akhilesh Yadav परिवार के साथ अस्थि कलश लेकर हरिद्वार के लिए हुए रवाना

Mulayam Singh yadav

आज Samajwadi Party के Founder एवं Uttar Pradesh के Former Chief Minister Mulayam Singh Yadav की अस्थियां गंगा में विसर्जित की जाएंगी। बता दे की SP chief Akhilesh Yadav परिवार के साथ अस्थि कलश लेकर हरिद्वार के लिए रवाना हो गए है। Uttarakhand Samajwadi Party official Mulayam Singh Yadav को श्रद्धांजलि देने हरिद्वार पहुंचेंगे। 

आपको पता तो होगा ही की Mulayam Singh Yadav का 10 October को निधन हो गया था। कहा जा रहा है की उनकी अस्थियां हरिद्वार के VIP घाट पर गंगा में विसर्जित की जाएंगी। साथ ही वही सपा के Metropolitan President Sumit Tiwari और National Secretary Dr. Satyanarayan Sachan द्वारा बताया गया कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के निजी सचिव ने अस्थि विसर्जन कार्यक्रम जारी किया है। 

यह भी पढ़े- India vs Pakistan, T20 World Cup- एक तरफ पूरी दुनिया के क्रिकेट फैंस 23 अक्टूबर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो वही टीम इंडिया के इस खिलाड़ी से दहशत में होगी PAK टीम!

साथ ही वही Sumit Tiwari द्वारा यह भी बताया गया कि Akhilesh Yadav अपने परिवार के साथ अस्थियां लेकर हरिद्वार आएंगे। सोमवार सुबह 10:30 बजे Akhilesh Yadav प्राइवेट विमान से यूपी के इटावा, सैफई से हरिद्वार के लिए उड़ान भरेंगे। सुबह 11:15 बजे Jolly Grant Airport Dehradun पहुंचेंगे। वहां से Haridwar VIP घाट पहुंचकर अस्थियों का विसर्जन करेंगे। अपराह्न चार बजे Jolly Grant Airport से वापस सैफई इटावा के लिए चले जाएंगे। 

Related posts

Big breaking – हरक सिंह ने दी CBI की जाँच को लेकर धमकी, अगर उन्हें किसी प्रकार की दिक्क़त हुईं तों फिर कई लोगों को भी होगी दिक्कत होंग

doonprimenews

पुलिस की पशु तस्करों से हुई मुठभेड़,तस्करों ने पुलिस पर किया चाकू से हमला किया।*

doonprimenews

राज्य आंदोलनकारियों के मुद्दे पर दिखे बीजेपी के दो चेहरे! पहले मंत्री ने की बदसलूकी, फिर संगठन ने की लीपापोती

doonprimenews

Leave a Comment