Doon Prime News
uttarakhand

पुलिस की पशु तस्करों से हुई मुठभेड़,तस्करों ने पुलिस पर किया चाकू से हमला किया।*

उत्तराखंड के सोहलपुर गाड़ा गांव के एक खेत में पुलिस की पशु तस्करों से मुठभेड़ हो गई. तस्करों के हमले में गौ रक्षा पुलिस का एक सिपाही चाकू लगने से घायल हो गया. इसके बाद सूचना पर पहुंची गंगनहर कोतवाली पुलिस ने मोर्चा संभाला। पुलिस की गोली से एक तस्कर घायल हो गया, जबकि दो अन्य फायरिंग करते हुए भाग गये. पुलिस ने घायल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.. इसके बाद सूचना पर पहुंची गंगनहर कोतवाली पुलिस ने मोर्चा संभाला।. पुलिस ने घायल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घायल सिपाही और आरोपी तस्कर का इलाज कराया जा रहा है. पुलिस ने मौके से एक जिंदा गाय, गोकशी के उपकरण आदि बरामद किए हैं। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.शनिवार रात करीब तीन बजे गोरक्षा दस्ते को सूचना मिली कि गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के सोहलपुर गढ़ा गांव के खेतों में कुछ लोग गोवंश का वध कर रहे हैं। इस पर गोरक्षा दल की टीम मौके पर पहुंची। जैसे ही पशु तस्करों ने टीम को देखा तो उन्होंने उन पर चाकुओं से हमला कर दिया.
इस हमले में एक सिपाही सुशील सैनी घायल हो गया। इसके बाद गंगनहर कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक गोविंद कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। तस्करों द्वारा पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी गई।
इस हमले में एक सिपाही सुशील सैनी घायल हो गया. इसके बाद गंगनहर कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक गोविंद कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। तस्करों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी.

यह भी पढें- अपर सचिव हरक सिंह रावत का निधन, लंबे समय से थे बीमार, हरिद्वार में हुआ अंतिम संस्कार


सूचना पर एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने अस्पताल पहुंचकर तस्कर से पूछताछ की। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम मोहम्मद जुल्फान निवासी सोहलपुर गढ़ा बताया।

घायल सिपाही और आरोपी तस्कर को हायर सेंटर रेफर किया गया है। थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि इस मामले में मोहम्मद जुल्फान समेत तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

Related posts

Uttarakhand :अपनी पहली पोस्टिंग वाला स्टेशन गोद लेंगे अधिकारी, सीएम धामी ने दिए ये दिशा निर्देश

doonprimenews

बड़ी खबर- देहरादून थाना बसंत बिहार की पुलिस द्वारा किया गया Spa सैंटरो का चालान।

doonprimenews

हल्द्वानीवासियों को मुख्यमंत्री धामी ने दी बड़ी सौगात, सीवरेज ट्रीटमेंट वेस्ट प्लांट का किया शुभारम्भ

doonprimenews

Leave a Comment