Doon Prime News
sports

India vs Pakistan, T20 World Cup- एक तरफ पूरी दुनिया के क्रिकेट फैंस 23 अक्टूबर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो वही टीम इंडिया के इस खिलाड़ी से दहशत में होगी PAK टीम!

T20 World Cup

पूरी दुनिया के Cricket fans 23 October का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दे की जब India और Pakistan के बीच T20 World Cup का महामुकाबला खेला जाएगा। Team India के एक खिलाड़ी से Pakistan की Team अभी से ही दहशत में होगी। क्योंकि सबका कहना है की Team India का ये क्रिकेटर महज 1over में पूरा मैच पलट देता है। वही, जब 23 October को Pakistan की Team Melbourne के मैदान पर India के खिलाफ T20 World Cup के बड़े मैच में उतरेगी तो ये खिलाड़ी उसके लिए सबसे बड़ा खतरा साबित होगा।

PAK Team होगी Team India के इस खिलाड़ी से दहशत में

बता दे की Indian Cricket Team के स्टार Wicketkeeper batsman Dinesh karthik पाकिस्तान के लिए काल साबित होंगे। Dinesh karthik Wicketkeeper और फिनिशर दोनों का रोल बहुत ही बेहतर तरीके से निभाते हैं। Dinesh karthik इतने खतरनाक बल्लेबाज हैं कि वह एक over में कम से कम 25 से 30 run बनाने का दम रखते हैं। 

यह भी पढ़े- यूपी के बांदा में चरवाहे का शव खून से लथपथ अवस्था में पंचायत भवन में मिलने से इलाके में फेली सनसनी

साथ ही वही Indian Cricket Team के स्टार Wicketkeeper batsman Dinesh karthik में हार्ड हिटिंग की बेहतरीन क्षमता है। Dinesh karthik द्वारा अपनी बल्लेबाजी से Team India को कई मैचों में मुश्किल से निकालते हुए जीत दिलाई गई है। Dinesh karthik T20 World Cup में Team India के लिए अहम खिलाड़ी होंगे।

Related posts

पाकिस्तान को याद आई औकात, धमकी देने वाले रमीज राजा ने मारा यू टर्न, अब भारत पर कही ये बात

doonprimenews

सेलेक्टर्स ने इस शानदार प्लेयर को किया टीम इंडिया से बाहर

doonprimenews

टी 20वर्ल्ड कप 2022 में यह 4 खिलाड़ी भारत के लिए कर सकते हैं मुसीबत खड़ी,डूबा सकते हैं नैया

doonprimenews

Leave a Comment