Doon Prime News
uttarakhand

डिप्रेशन में आईं Jubin Nautiyal की मां! सिंगर जुबिन नौटियाल पर लगा देशद्रोही होने का आरोप

Jubin Nautiyal

अपनी गायिकी को लेकर Famous Bollywood singer Jubin Nautiyal इन दिनों सुर्खियों में हैं। आपको बता दे की इस बार वह अपने किसी गाने को लेकर नहीं, बल्कि Social Media पर चल रहे Hashtag Arrest Jubin Nautiyal Trend के चलते सुर्खियों में हैं। जिस पर Jubin Nautiyal द्वारा अपनी प्रतिक्रिया दी गई है। Media से बातचीत के दौरान Jubin Nautiyal ने कहा कि इसे लेकर वह काफी परेशान हैं और उनकी मां भी डिप्रेशन में हैं।

US में होने वाले कॉन्सर्ट को लेकर हुआ सारा विवाद

खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की यह सारा विवाद Jubin Nautiyal के US में होने वाले कॉन्सर्ट को लेकर है। दरअसल, इस Show का Organizer Khalistani Member हैं और साथ ही Most wanted अपराधी भी है। जिस पर लोग Social Media की मदद से Jubin Nautiyal की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। Jubin द्वारा Media से बातचीत के दौरान बताया गया कि उनके खिलाफ चल रहे विवाद से उनकी मां भी काफी परेशान हैं।

साथ ही hashtag we support Jubin का trend भी चल रहा हैं

इस बात पे उन्हें बिलकुल भी विश्वास नहीं हो रहा है कि उनको देशद्रोही कहा जा रहा है। किसी ने उनसे पूछने की कोशिश भी नहीं की और उनको देशद्रोही करार दे दिया। उन्होंने कहा कि सालों की मेहनत से जो नाम कमाया किसी ने उसको तवज्जो नहीं दी और fake trend पर भरोसा कर लिया। उन्होंने कहा कि US में होने वाला उनका कॉन्सर्ट अगस्त में रद्द कर दिया गया था। यह कांट्रेक्ट उनके मैनेजमेंट और Harijinder Singh नाम के आदमी के बीच हुआ था। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता ये कैसे हो गया।

साथ ही कुछ लोग Jubin के समर्थन में भी hashtag we support Jubin का trend चला रहे हैं। जौनसार की अच्छी खासी जनसंख्या Facebook का इस्तेमाल कर रही है। अपने क्षेत्र के कलाकार के समर्थन में तरह-तरह के पोस्ट कर रहे हैं।

यह भी पढ़े- Weather Update- Uttarakhand में इन तारीखों को मौसम विभाग द्वारा किया गया ऑरेंज और रेड अलर्ट जारी

Jubin Nautiyal द्वारा Tweet कर लोगों को अफवाहों पर ध्यान न देने की कही गई बात

वहीं, जिसके बाद Jubin Nautiyal द्वारा 10 August को Tweet कर लोगों को अफवाहों पर ध्यान न देने की बात कही गई थी। Tweet में उन्होंने कहा कि ‘हैलो दोस्तों और ट्विटर परिवार अगले महीने में ट्रैवलिंग और शूटिंग में बिजी रहूंगा। किसी भी अफवाह से निराश न हों। मुझे मेरे देेश से प्यार है। मैं आप सबसे प्यार करता हूं।’

Related posts

सूतककाल शुरू होने के चलते चारधाम के कपाट किए गए बंद, जाने क्या होगा अब कपाट खुलने का समय

doonprimenews

अमर उजाला संवाद में मास्टर प्लान पर की गई चर्चा , कहा मिक्सड लैंडयूज पर नही होगा कोई समझौता

doonprimenews

Uttarakhand Breaking News- उत्तराखंड में हुआ बड़ा सड़क हादसा, ऋषिकेश हाईवे पर झूमते हुए जा रहे युवक को कार ने मारी जोरदार टक्कर

doonprimenews

Leave a Comment