Doon Prime News
champawat

Uttarakhand news- Uttarakhand में यहाँ स्कूल के बाथरूम की छत गिरने से हुआ बड़ा हादसा, एक बच्चे की हुई मौत

स्कूलों

Uttarakhand से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की स्कूल की Bathroom की छत गिरने से हुआ बड़ा हादसा। बता दे की इस दुर्घटना में तीसरी में पढ़ने वाली एक छात्रा की तो मौत हो गई जबकि दो बच्चे घायल है। वही, जब इस हादसे की खबर गांव वालो को पता चली तो गांव में मातम पसर गया। जिसके बाद बच्चों के परिवार वाले दौड़े-दौड़े स्कूल पहुंचे। वही, इस हादसे के बाद से स्कूल के अन्य बच्चे भी डरे सहमे हैं। 

स्कूल की Bathroom की छत निरने से एक बच्चे की हुई मौत

बता दे की Champawat में गुरुवार सुबह Pati Monkanda Primary School की Bathroom की छत निरने से कक्षा तीन में पढ़ने वाली बच्ची की मौत होने से पूरे स्कूल में हड़कंप मच गया। साथ ही दो बच्चे भी घायल हो गए। हादसे की खबर सुनकर स्कूल पहुंचे अभिभावकों में गुस्सा है। 

यह भी पढ़े- बड़ी खबर- डिप्रेशन में आईं Jubin Nautiyal की मां! सिंगर जुबिन नौटियाल पर लगा देशद्रोही होने का आरोप

बच्चों का ऐसा हाल देख अभिभावकों का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा

वही, अपनी बच्ची का शव देख मृतका Hema की मां बेसुध हो गई। वह लगाकर अपनी मासूम बच्ची की लाश देखती रही। वहीं, घायल बच्चों के परिवार वाले अपने बच्चों की सलामती मांग रही है। अपनी आंखों के सामने अपने बच्चों का ऐसा हाल देख अभिभावकों का गुस्सा थम नहीं रहा है। 

Related posts

बड़ी खबर- जानिए क्यों कहा नितिन गडकरी ने ऐसा की नहीं उतरने दूंगा उत्तराखंड में एक भी हवाई जहाज

doonprimenews

बड़ी खबर- देहरादून में कम हो रहा है कोरोना का कहर, आज राज्य में मिले इतने नए संक्रमित

doonprimenews

Uttarakhand :मैदानी जिलों के साथ ही अब पहाड़ों में पैर पसार रहा डेंगू, मामलों में लगातार हो रही बढ़ोतरी, चंपावत में छह मरीजों में हुई डेंगू की पुष्टि

doonprimenews

Leave a Comment