Doon Prime News
nation

यहां हाईवे पर ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत, दो की हालत गंभीर,कार्रवाई में जुटी पुलिस।

मौत

चंदौली के सदर कोतवाली क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि यहां बाजीदपुर गांव के समीप बुधवार की सुबह हाईवे पर एक ट्रक और एक लग्जरी कार में टक्कर हो गई। इसमें कार सवार एक अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं स्थानीय लोगों की सूचना पर घायलों को पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां दो लोगों की हालत चिंताजनक बनी हुई है। कार सवार बोधगया से पिंडदान करके अपने पैत्रिक जिले दाहोद ( एमपी ) के लिए लौट रहे थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम हाउस भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई।

बता दें, कि मध्य प्रदेश के दाहोद जिला निवासी एक परिवार बुधवार को कार से बोधगया से पिंडदान करके लौट रहा था। इस बीच बाजीतपुर गांव के समीप हाइवे के किनारे खड़ी ट्रक को ड्राइवर ने अचानक बीच सड़क की तरफ मोड़ दिया। जिससे सामने से आ रही कार में जोरदार टक्कर हो गई। घायलों में अनीता विश्वकर्मा ( 40 ) प्रशांत विश्वकर्मा 38 रुपरानी विश्वकर्मा (40) प्रेम बाई (42) साधना विश्वकर्मा (5) जय विश्वकर्मा (36) शैलेंद्र विश्वकर्मा (30) शामिल हैं।

आपको बता दें कि हादसे के चलते शिव प्रसाद विश्वकर्मा ( 70 ) की मौके पर मौत हो गई । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां दो की हालत चिंताजनक बनी है।

Related posts

Seema Haider: सीमा हैदर का भारतीय सेना के अधिकारियों से निकला कनेक्‍शन, ATS के Counter question के आगे किया सरेंडर!

doonprimenews

यहां दुष्कर्म के बाद की गई थी बहनों की हत्या,डॉक्टरों के पैनल Postmortem रिपोर्ट में हुआ खुलासा,जानिए क्या है पूरा मामला।

doonprimenews

बाघ से आतंकित हैं जोगीपुरा गांव के लोग, वन विभाग ने लगाए दो पिंजरे

doonprimenews

Leave a Comment