Doon Prime News
uttarakhand

Weather Update- Uttarakhand में इन तारीखों को मौसम विभाग द्वारा किया गया ऑरेंज और रेड अलर्ट जारी

Weather

Weather department द्वारा Uttarakhand State के कुछ स्थानों में भारी से बहुत भारी वर्षा होने के साथ कुमाऊं क्षेत्र एवं उसके लगे गढ़वाल क्षेत्र के जनपदों में कहीं कही अत्यंत भारी वर्षा होने की संभावना व्यक्त की गई है।

साथ ही आपको बता दे की 15 September से 17 September तक इस बरसात में कहीं-कहीं Lightning गिरने की भी संभावना जताई गई है। Weather department के मुताबिक 16 September को राज्य के कुछ स्थानों में भारी से बहुत भारी वर्षा होने के साथ Kumaon एवं उससे लगे Garhwal Region के जनपदों में कही कही अत्यंत भारी वर्षा होने की संभावना है। साथ ही Uttarakhand State के जनपदों में कहीं गर्जन के साथ Lightning चमकने की भी संभावना Weather department द्वारा जताई गई है।

यह भी पढ़े- बड़ी खबर: Indian Railway ने निकाले नए नियम, अब आप एक दूसरे को भी Transfer कर सकते हैं अपना टिकट, जानिए क्या है पूरा Process

वही, 17 September को भारी से भारी बरसात के साथ-साथ Kumaon एवं उससे लगे Garhwal Region के जनपदों में अत्यंत भारी वर्षा होने की संभावना है। Weather department के Director Vikram Singh द्वारा जाहिर की गई है। Weather department का कहना है कि 14 September को कुमाऊं क्षेत्र मे भारी बारिश से बहुत भारी वर्षा होने तथा राज्य के गढ़वाल के पर्वतीय क्षेत्र में भारी वर्षा हो सकती है । मौसम विभाग ने इन 3 दिनों में बेहद सतर्कता बरतने की भी अपील की है।

Related posts

पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र ने हरिद्वार लोकसभा सीट से किया ऑन लाइन नामांकन

doonprimenews

UTET Result 2023:उत्तराखंड शिक्षक पात्रता परीक्षा का परिणाम हुआ घोषित, उम्मीदवार ऐसे चेक करें रिजल्ट

doonprimenews

Big breaking: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज रुद्रपुर से शुरू की उत्तराखंड में प्रचार यात्रा

doonprimenews

Leave a Comment