Doon Prime News
haridwar

Roorkee :बच्चों की मामूली कहासुनी को लेकर दो पक्षों में हुआ जमकर पथराव ,महिलाओं समेत 10लोग हुए घायल

जौरासी गांव में बच्चों की मामूली सी कहासुनी को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। देखते ही देखते दोनों पक्षों में जमकर पथराव होने लगा। मारपीट में महिलाओं समेत करीब 10 लोग घायल हुए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है।


जी हाँ,देर रात करीब एक बजे सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के जौरासी गांव निवासी इरशाद और राशिद के बच्चों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। देखते ही देखते बच्चों में मारपीट होने लगी। सूचना पाकर बच्चों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए, जिसके बाद बच्चों के परिजनों में मारपीट होने लगी। मारपीट होती देख गांव के कुछ लोग बीच-बचाव करने के लिए आ गए।


बता दें की इन पर भी हमला कर दिया गया, जिसके बाद पथराव शुरू हो गया। इसी दौरान किसी ने सूचना पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मुश्किल मामला शांत कराया। जिसके बाद पुलिस ने सभी घायलों को रुड़की के सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया।

यह भी पढ़े –*उत्तराखंड में चारधाम  यात्रा  के दौरान टूटे रजिस्ट्रेशन के सारे रिकॉर्ड, 50 लाख से भी ज्यादा यात्रियों के आने की है उम्मीद।*


वहीं पथराव में दोनों पक्षों के रईसा, फराना, शहजाद, सलमान, यूनुस, शमसुल हसन, उस्मान, इरफान, फरमान और इमरान घायल हो गए। कोतवाली प्रभारी महेश जोशी ने बताया कि अभी मामले में तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

नगर निगम की बोर्ड बैठक में हुआ हंगामा, भाजपा पार्षदों ने मेयर के पति पर लगाए कार्यों में हस्तक्षेप करने के आरोप

doonprimenews

दादा की इच्छा हुई पूरी,पोते ने किया ऐसा काम जिसे देखने के लिए मैदान में उमड़ पड़ा पूरा शहर

doonprimenews

यहाँ पुलिस ने जिस्म्फिरोशी के धंधे का किया भंडाफोड़, 5 को किया ग्रिफ्तार

doonprimenews

Leave a Comment