Doon Prime News
haridwar

दादा की इच्छा हुई पूरी,पोते ने किया ऐसा काम जिसे देखने के लिए मैदान में उमड़ पड़ा पूरा शहर

खबर उत्तराखंड के रुड़की से जहाँ डीएवी कॉलेज के मैदान में एक दुल्हन की एंट्री कुछ इस अंदाज में हुई, जिसे देखने के लिए शहर मैदान में उमड़ पड़ा।वहीं लोगों ने तालियों के साथ दुल्हन का जोरदार स्वागत किया।जी हाँ,प्राप्त जानकारी के मुताबिक रुड़की के चावमंडी निवासी विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री संजय कुमार धीमान के पुत्र तुषार की बारात दो दिसंबर को जिला बिजनौर उत्तर प्रदेश गई थी।


आपको बता दें की शनिवार को रुड़की में दुल्हन की हेलीकॉप्टर से एंट्री चर्चा में है। दरअसल दुल्हन की इस एंट्री के पीछे एक खास वजह थी। जो कि दूल्हे के दादा की इच्छा से जुड़ी थी। वैवाहिक कार्यक्रम बिजनौर के चांदपुर स्थित एक वैंकट हॉल में संपन्न हुआ। जिसके बाद दूल्हा अपनी दुल्हन नेहा धीमान को हेलीकॉप्टर से रुड़की लाया।


वहीं दुल्हन की हेलीकॉप्टर एंट्री के पीछे की कहानी दूल्हे की पिता संजय कुमार ने बताई। उन्होंने बताया कि उनके पिता पीएस धीमान जो कि आईआईटी से सेवानिवृत हैं। उनकी यह इच्छा थी ।

यह भी पढ़े-Cheapest Laptop- अगर आप भी बना चुके हैं नया लैपटॉप खरीदने का मन तो जरूर करें इस वेबसाइट पर सफर, फोन की रेंज में मिल रहा नया लैपटॉप*


तुषार के दादा उसे बचपन से ही कहते थे कि उसकी दुल्हन हेलीकॉप्टर में लाएंगे। उन्होंने कहा कि उनकी इस इच्छा को पूरी करते हुए हेलीकॉप्टर बुक किया गया। पीएस धीमान अभी कोर में प्रोफेसर हैं। जिनकी इच्छा को पूरा करने के लिए पोते ने एक अलग ही अंदाज में दुल्हन के साथ एंट्री ली।

Related posts

हरिद्वार में जिला कारागार में बैंड बाजों के साथ निकली श्रीराम की बारात, जमकर थिरके कैदी

doonprimenews

रुड़की में दरोगा ने किया कुछ ऐसा की वीडियो हो गया वायरल,अब एसएसपी ने दरोगा को किया निलंबित,देखिए वीडियो

doonprimenews

Haridwar :यात्रीगण कृपया ध्यान दें…..आज से बंद होने जा रहा है दो जोड़ी ट्रेनों का संचालन,पढ़े ये जरूरी जानकारी

doonprimenews

Leave a Comment