Doon Prime News
haridwar

यहाँ पुलिस ने जिस्म्फिरोशी के धंधे का किया भंडाफोड़, 5 को किया ग्रिफ्तार

बदमाशो ने की घर म घुस कर चोरी

जलालपुर की पॉश सोसाइटी जूस कंट्री मे पुलिस ने छापा मारकर जिस्मफरोशी के धंधे का किया भंडाफोड़ फ्लैट से दो दलालों और तीन ग्राहकों को गिरफ्तार किया गया है। उनके कब्जे से जिस्मफरोशी के धंधे में धकेली गईं बंगाल की तीन महिलाओं को छुड़वाया गया।

मौके से आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है। पांचों आरोपी के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्हें जेल भेजने की तैयारी चल रही है। ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि जूस कंट्री के फ्लैट में कुछ किरायेदारों की ओर से गैर कानूनी गतिविधियों की शिकायतें मिल रही थी। मुखबिरी से सटीक सूचना मिलने के बाद देर रात फ्लैट नम्बर 515 में छापा मारा गया।

यह भी पढ़े- **विकासनगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक कार नहर में जा गिरी, कार में सवार एक व्यक्ति लापता

दलालों ने अपने नाम शुभाकर दत्त पुत्र कन्हाई दत्त निवासी ओल्ड जनकपुरी, उत्तम नगर दिल्ली और अरुण कुमार पुत्र राजकुमार निवासी श्यामनगर पिनकल बंगाल और ग्राहकों ने अपने नाम अनुज कुमार निवासी ग्राम फतवा कोतवाली लक्सर योगेश निवासी नसीरपुर कला बादशाहपुर और अभिषेक निवासी साहपुर टांडा मजादा थाना लक्सर हरिद्वार बताया। आरोपी से पूछ्ताछ की जा रही है।

Related posts

हरिद्वार पुलिस ने हासिल की बड़ी कमियाबी, इंजमाम –उल –हक आया पुलिस की गिरफ्त में । 36 घंटे में चोरी की घटना का बड़ा खुलासा । क्या है पूरी खबर ?

doonprimenews

Roorkee :दूसरे समुदाय के युवक ने ट्यूशन जा रही नाबालिग से रास्ते में की छेड़छाड़,विरोध करने पर की अभद्रता , पुलिस ने भाई को हिरासत में लिया

doonprimenews

Haridwar :गंगा घाट पर बलूचिस्तान की निर्वासित प्रधानमंत्री ने किया महादेव का पूजन, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भी यूएन में मांगा समर्थन

doonprimenews

Leave a Comment