Doon Prime News
haridwar

नगर निगम की बोर्ड बैठक में हुआ हंगामा, भाजपा पार्षदों ने मेयर के पति पर लगाए कार्यों में हस्तक्षेप करने के आरोप

खबर उत्तराखंड की।हरिद्वार में मंगलवार को नगर निगम की बोर्ड बैठक शुरू होते ही हंगामा हो गया। बैठक में हंगामे की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से पार्षदों को शांत कराया। वहीं, हंगामे के बाद बोर्ड बैठक स्थगित कर दी गई है। अब बैठक 24 दिसंबर को होगी।


आपको बता दें कि नगर निगम में बोर्ड बैठक शुरू ही हुई थी कि भाजपा पार्षद ने मेयर के पति अशोक शर्मा पर नगर निगम के कार्यों में हस्तक्षेप करने का आरोप लगाया। इस दौरान उनके साथ अन्य पार्षद भी धरने पर बैठ गए। उधर, कांग्रेसी पार्षद मेयर के समर्थन में आ गए।


वहीं भाजपा पार्षद विनीत जौली ने कहा कि मेयर अनिता शर्मा और उनके पति अशोक शर्मा प्रोसीडिंग में छेड़छाड़ करते हैं। कहा कि मेयर बताए कि वो मेयर हैं या उनके पति।

यह भी पढ़े -*New Feature- WhatsApp लाया एक ऐसा धांसू फीचर,  मैसेज पढ़ते ही होगा गायब, कोई नहीं कर पाएगा आपकी जासूसी*


इतना ही नहीं पार्षदों ने कहा कि मेयर के पति निगम के हर कार्य में हस्तक्षेप करते हैं। वार्डों में जनहित के कार्यों में हस्तक्षेप होने से कई काम अटके पड़े हैं।कहा कि निगम की जगह कैंप कार्यालय में निर्माण कार्य के प्रस्ताव फाइनल करते हैं। इसके बाद अन्य भाजपा पार्षदों ने भी एक-एक कर सवाल उठाए।


उधर, मेयर अनिता शर्मा ने प्रोसीडिंग में छेड़छाड़ के आरोप को निराधार बताया। उन्होंने कहा कि प्रोसीडिंग नगर निगम में ही होती है। कुछ पार्षद राजनीति के तहत इस तरीके के आरोप लगा रहे हैं।

Related posts

लोकसभा चुनाव से पहले हुआ बड़ा उलटफेर, संसदीय क्षेत्र हरिद्वार में कांग्रेस समेत अन्य दलों के कई नेता भाजपा में हुए शामिल

doonprimenews

Haridwar :उत्तराखंड पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह,गुरुकुल कांगड़ी विवि के 113वें दीक्षांत समारोह में हुए शामिल, छात्रों को मेडल और डिग्री से नवाजा

doonprimenews

हरिद्वार में बदमाशों ने लाइनमैन की गोली मारकर की हत्या, परिजनों ने किया हंगामा,जानिए कहां की है खबर

doonprimenews

Leave a Comment