Doon Prime News
haridwar

Roorkee :दवाई लेकर घर लौट रही थी दुष्कर्म पीड़ित युवती, आरोपी ने किया एसिड अटैक, बुरी तरह झुलसी

उत्तराखंड के रुड़की में एसिड अटैक का मामला सामने आया है। दवाई लेकर घर लौट रही दुष्कर्म पीड़िता युवती पर आरोपी ने तेजाब फेंक दिया। तेजाब से युवती बुरी तरह से झुलस गई। पुलिस ने युवती को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, आरोपी फरार है, जिसकी तलाश जारी है।


प्राप्त जानकारी के मुताबिक,कस्बे के एक मोहल्ला निवासी एक युवती ने करीब दो सप्ताह पूर्व पुलिस को तहरीर देकर एक युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। जिसके बाद पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी थी।


आरोप यह भी है कि शनिवार की देर रात जब युवती घर के पास में ही चिकित्सक से दवाई लेकर लौट रही थी। इसी दौरान आरोपी ने उस पर तेजाब फेंक दिया। अचानक हुए एसिड अटैक में युवती बुरी तरह झुलस गई और जोर-जोर से चिल्लाने लगी। आवाज सुनकर आस-पास के लोग पहुंचे और मामले की सूचना पुलिस को दी।

यह भी पढ़े –*गंगा में गोल्फ कोर्स रैपिड के पास पलटी राफ्ट, अंबाला से आई महिला पर्यटक की हुई मौत*


वहीं कोतवाली प्रभारी मनोज मैनवाल ने बताया कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही आरोपी की तलाश के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। इस संबंध में पुलिस को अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

हरिद्वार में हुआ दर्दनाक हादसा,कार एंबुलेंस से टकराई, मरीज की मौके पर मौत, चार लोग घायल

doonprimenews

Haridwar :मोबाइल से रील बना रहे थे किशोर, तभी शताब्दी एक्सप्रेस की चपेट में आए,मौके पर पहुंचे लोगों को मिले कटे अंग

doonprimenews

Uttarakhand :आज से हरिद्वार से बडोदरा के लिए चलेगी यह सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन, यात्रियों की सुविधा को देखते हुए लिया गया फैसला, जानिए किन -किन स्टेशनों पर रुकेगी

doonprimenews

Leave a Comment