उत्तराखंड फिर हुआ शरमसार बॉस ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपने ही ऑफिस की महिला कर्मचारी के साथ किया गैंगरेप - Doon Prime News
Doon Prime News
haridwar

उत्तराखंड फिर हुआ शरमसार बॉस ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपने ही ऑफिस की महिला कर्मचारी के साथ किया गैंगरेप

लड़की

उत्तराखंड के हरिद्वार से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसमें बताया गया है कि एक महिला कर्मचारी को उसके बॉस द्वारा शराब पिलाकर दोस्तों के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है की आरोपी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए हैं। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।

कोतवाली रानीपुर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नजफगढ़ की रहने वाली एक युवती दिल्ली के एक फार्म में काम करती है। 27 अगस्त की शाम को वह कंपनी के काम से अपने बॉस अनिल ठाकुर, उनके पार्टनर राहुल उर्फ आसिफ, फुरकान, एवं मोमिन के साथ हरिद्वार आई थी। राहुल, मोमिन और फुरकान अलग होटल में रुके थे, जबकि पीड़िता अपने बॉस के साथ अलग होटल में ठहरी थी। युवती का आरोप है 28 अगस्त की शाम उसके बॉस अनिल उसको फ्लैट पर ले गए और दोनों अलग अलग कमरों में रुके रात में करीबन 11:00 बजे राहुल फुरकान और मोमिन खाना लेकर आए।

आरोप है कि खाने के दौरान इन लोगों ने शराब का एक पैग पीने के लिए जिद की, जिसके बाद इन लोगों के बहुत जिद करने पर पीड़िता ने एक पैग पी लिया, जिसके बाद उसे नशा होने लगा। खाने और ड्रिंक में कुछ नशीले पदार्थ मिलाए जाने के कारण युवती को चक्कर आने लगे।
पीड़िता का कहना है कि उसके बाद वो अपने रूम में चली गई। आरोप है कि कुछ देर बाद उसका बॉस अनिल और राहुल उसके कमरे में आए। उसके साथ दुष्कर्म किया। सुबह जब युवती उठी तो उसे अपने साथ इस हुई दरिंदगी का पता चला, जिसके बाद उसने अपने घरवालों को इसकी जानकारी दी परिजन 29 अगस्त की रात को हरिद्वार पहुँचकर युवती को कोतवाली रानीपुर लेकर पहुंचे।

यह भी पढ़े – इस कांग्रेस नेता के खिलाफ एक बार किया गया मामला दर्ज, जेल से रिहा होने बाद की ये शर्मनाक हरकत

आरोपियों के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज कराया। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मामले में पीड़िता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ़ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना के बाद से आरोपी फरार हैं और उनकी तलाश अभी की जा रही है।

Related posts

H3N2 Influenza :एच3एन2 इन्फ्लूएंजा वायरस ने रुड़की में भी दी दस्तक, एक महिला में हुई पुष्टि,उपचार के लिए हायर सेंटर किया गया रेफर

doonprimenews

Haridwar :शरद पूर्णिमा के पर्व पर श्रद्धालुओं ने लगाई गंगा में डुबकी, जानें क्या है आज के दिन की खासियत

doonprimenews

Haridwar :लैंड जिहाद को लेकर सांसद महामंडलेश्वर साक्षी महाराज का बड़ा बयान, कहा -लैंड जिहाद रोकने के लिए बनाया जाए कड़ा कानून,उत्तराखंड देवताओं और संतो की भूमि है

doonprimenews

Leave a Comment