Doon Prime News
uttarakhand haridwar

Haridwar Encounter: हत्या के मामले में फरार आरोपी से पुलिस की हुई मुठभेड़ में दरोगा और बदमाश को लगी गोली

दिसंबर माह में रोड़ीबेलवाला क्षेत्र में ई रिक्शा चालक राजेश के छह वर्षीय बेटे अजीत की गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद से पुलिस टीमें आरोपी की तलाश में लगातार जुटी हुई थी।

हरिद्वार नगर कोतवाली क्षेत्र में बीते दिसंबर में हुई छह साल के बच्चे की हत्या के मामले में पुलिस ने बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। पहले बदमाश ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। जिससे सीआईयू के दरोगा को गोली लग गई। जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगी। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि गोली लगने से घायल दरोगा का भी उपचार चल रहा है।एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने बताया कि दिसंबर में रोड़ीबेलवाला क्षेत्र में झुग्गी बस्ती चमगादड़ टापू में पेशे से ई रिक्शा चालक राजेश के छह वर्षीय बेटे अजीत की गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी। घर से मोमबत्ती लेने पहुंचे मासूम का शव एक झुग्गी में मिला था, जिसके गले में चुन्नी का फंदा कसा हुआ था। उसके शरीर के कई अंगों को चूहों ने नोंच खाया था।

यह भी पढ़े:पौड़ी शहर की उपेक्षा से आहत संयुक्त संघर्ष समिति आज निकालेगी जनाक्रोश रैली , व्यापार सभा ने भी किया समर्थन

तभी से टीमें आरोपी की तलाश में लगातार जुटी हुई थी। बुधवार की रात सूचना मिली कि चमगादड़ टापू के पास बच्चे की हत्या करने वाला आरोपी घूम रहा है। इसके बाद सीआईयू और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।तब आरोपी ने पुलिस को देखते ही फायर झोंक दिया। जिससे दरोगा पवन डिमरी घायल हो गए। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की, जिसमें बदमाश प्रदीप उर्फ दीपक के पैर में गोली लग गई। इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार लिया।

Related posts

Uttarakhand Breaking- सिनर्जी अस्पताल जीएमएस रोड के नजदीक स्कूटी सवार दो लड़के को गिरा देख Chief Minister Dhami ने रुकवाया अपना काफिला

doonprimenews

उत्तराखंड में जारी हुआ शासन का आदेश, चार नवंबर को इगास बग्वाल के दिन रहेगा सार्वजनिक अवकाश

doonprimenews

Uttarakhand breaking- OLX पर किराये के नाम पर महिला से 13 लाख की साइबर धोखाधड़ी करने वाले अभियुक्त को STF ने राजस्थान से किया गिरफ्तार

doonprimenews

Leave a Comment