Doon Prime News
haridwar

Haridwar :यात्रीगण कृपया ध्यान दें…..आज से बंद होने जा रहा है दो जोड़ी ट्रेनों का संचालन,पढ़े ये जरूरी जानकारी

खबर दिसंबर माह की शुरुआत होने के साथ ही कोहरा छाना भी शुरू हो गया है। जिसका असर ट्रेनों के संचालन पर भी पड़ने लगा। रविवार से दो जोड़ी ट्रेनों का संचालन फरवरी तक बंद हो जाएगा। इसके अलावा घने कोहरे के कारण ट्रेनों की रफ्तार पर भी ब्रेक लगेगा। ऐसे में यात्रियों के प्रतीक्षालय में ठहरने को लेकर रेलवे ने भी तैयारी कर ली है।

दरअसल,रेलवे के अनुसार 14605 ऋषिकेश जम्मू तवी चार दिसंबर से 26 फरवरी तक रद्द रहेगी। 14606 जम्मू तवी ऋषिकेश तीन दिसंबर से 25 फरवरी, और 142 29 प्रयागराज ऋषिकेश तीन दिसंबर से 29 फरवरी तक, 14230 ऋषिकेश प्रयागराज चार दिसंबर से एक मार्च तक रद्द रहेगी।

वहीं इसके अलावा देहरादून से बनारस तक जाने वाली जनता एक्सप्रेस ट्रेन भी 13 दिन बंद रहेगी। कोहरे के चलते अभी कई और ट्रेनों का संचालन निरस्त होना तय माना जा रहा है। साथ ही अधिकांश संचालित होने वाली ट्रेनी भी अब कोहरे के चलते स्टेशन पर देर से पहुंचेंगी।

यह भी पढ़े -*Uttarakhand :चार राज्यों के चुनावी नतीजे हुए जारी,सीएम धामी बोले -देश की जनता को पीएम मोदी पर है भरोसा*

हालांकि, अभी तय समय पर ट्रेनें पहुंच रही हैं। ट्रेन के लेट होने की स्थिति में यात्री प्रतीक्षालय में ठहरेंगे। इसके लिए प्रतीक्षालय में भी व्यवस्थाएं दुरुस्त कर ली गई हैं। स्टेशन अधीक्षक दिनेश कुमार ने बताया कि स्टेशन पर सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त हैं। यात्रियों की सुविधा का पूरा ख्याल रखा जाएगा।

Related posts

हरिद्वार का भगत सिंह चौक भी हुआ जलमग्न, बारिश के पानी में फंसी बस

doonprimenews

हल्द्वानी हिंसा के आरोपी अब्दुल मलिक ने पूछताछ में उगले कई राज, कहा- और भी मस्जिद-मदरसे बनाए

doonprimenews

रेलवे ट्रैक पर दुर्घटनाएं: सोशल मीडिया के चलन और सुरक्षा की अनदेखी

doonprimenews

Leave a Comment