Doon Prime News
haridwar

हरिद्वार का भगत सिंह चौक भी हुआ जलमग्न, बारिश के पानी में फंसी बस

: बारिश के पानी में फंसी बस,

हरिद्वार: उत्तराखंड में बारिश का कहर जारी है. प्रदेशभर में लगातार हो रही बारिश ने हाहाकार मचा रखा है. हरिद्वार में देर शाम से हो रही बारिश की वजह से शहर का मुख्य चौराहा भगत सिंह चौक पूरी तरह से जलमग्न हो गया है।  चौराहे पर कई फीट पानी जमा होने की वजह से एक बस पानी में फंस गई है।  इसके अलावा कई सड़कें जलमग्न हो गई हैं. कॉलोनियों और बाजारों में पानी भर गया है।  लगातार हो रही बारिश की वजह से हरिद्वार में जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है. यातायात व्यवस्था भी चरमरा गई है।  शुक्रवार की शाम से शुरू हुई बारिश से चंद्राचार्य चौक रानीपुर रेलवे पुलिया के नीचे जलभराव के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। 

चंद्राचार्य चौक पर बरसाती पानी निकासी के समाधान के लिए पंपिंग सेट भी लगाया गया है. उसके बावजूद भी सड़कें बरसाती पानी से लबालब हो गई है। व्यापारियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।  यहां कई वर्षों से यह समस्या बनी हुई है। 

यह भी पढ़े  –  यह 6 नशीले पदार्थ ले सकते है इंसान की जान जानिए कौन से है यह 6 पदार्थ। 

रेलवे पुलिया के नीचे दो से तीन फुट पानी भरने से यातायात पूरी तरह से बाधित हो गया है। रेलवे पुलिया से भेल मार्ग की ओर जाने वाले लोग पुलिया के नीचे भरे पानी से चंद्राचार्य चौक की ओर नहीं आ पाते हैं. लंबे समय से लोग जलभराव से निजात की मांग करते आ रहे हैं।  रेलवे पुलिया के नीचे से निकलने वाले वाहन जलभराव के कारण पुलिया के नीचे फंस जाते हैं।  जलभराव के कारण कई वाहनों के इंजन में खराबी आ जाती है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

मोगली के हत्यारों तक पहुंची हरिद्वार पुलिस, 72 घंटे के भीतर किया हत्या का खुलासा

doonprimenews

बड़ी खबर- देहरादून में कम हो रहा है कोरोना का कहर, आज राज्य में मिले इतने नए संक्रमित

doonprimenews

प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने रिश्तेदार और दो युवकों को किया गिरफ्तार,जानिये कहां कि है यह खबर

doonprimenews

Leave a Comment