Doon Prime News
haridwar

हरिद्वार पहुंचे सीएम धामी,जगतगुरु शंकराचार्य राजराजेश्वराश्रम से मुलाकात कर लिया आशीर्वाद, हरिद्वार के अधिकारियों से कांवड़ मेले के विषय में की चर्चा

बड़ी खबर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मंगलवार को हरिद्वार पहुंचे । यहां उन्होंने कनखल स्थित शंकराचार्य आश्रम में जगतगुरु शंकराचार्य राजराजेश्वराश्रम से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लिया। इस दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कांवड़ लेकर आने वाले सभी कांवड़ियों को शुभकामनाएं भी दी। वहीं, उन्होंने हरिद्वार के अधिकारियों के साथ कांवड़ मेले और विकास योजनाओं के संबंध में चर्चा भी की।


आपको बता दें की सीएम धामी ने राजधानी दून में चल रहे बेरोजगार युवाओ के आंदोलन पर बोलते हुए कहा कि छात्र किसी के बहकावे में ना आएं। उनकी लगभग सभी मांगे मान ली गई हैं , लेकिन कुछ लोग है जो परीक्षाओं को लेकर बातों को इतना उलझाना चाहते है कि अगले पांच सालों तक कोई परीक्षा आयोजित नहीं हो पाए।

यह भी पढ़े –*देहरादून बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव के लिए आज भरे गए नामांकन पत्र,27फरवरी को होना है चुनाव*


इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि जिस भी परीक्षा में नकल या पेपर लीक होने के मामले सामने आए थे सभी परीक्षाएं रद्द की गई हैं। राज्य लोक सेवा आयोग द्वारा परीक्षाओं को लेकर जारी किए गए कैलेंडर के अनुसार आगे की सभी परीक्षाएं समय पर होंगी।

Related posts

Roorkee :दवाई की कंपनी में काम करने वाले कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने युवती पर लगाया जहर देकर हत्या करने का आरोप

doonprimenews

प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने रिश्तेदार और दो युवकों को किया गिरफ्तार,जानिये कहां कि है यह खबर

doonprimenews

Roorkee :दवाई लेकर घर लौट रही थी दुष्कर्म पीड़ित युवती, आरोपी ने किया एसिड अटैक, बुरी तरह झुलसी

doonprimenews

Leave a Comment