Doon Prime News
haridwar

Roorkee :दवाई की कंपनी में काम करने वाले कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने युवती पर लगाया जहर देकर हत्या करने का आरोप

खबर इस वक्त की रुड़की से जहाँ एक दवाई कंपनी में काम करने वाले कर्मचारी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। कर्मचारी की मौत से गुस्साए परिजनों ने सिविल अस्पताल में जमकर हंगामा किया। परिजनों ने एक युवती पर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है।


प्राप्त जानकारी के मुताबिक , मूल रूप से सहारनपुर और हाल निवासी रुड़की के सुनहरा निवासी मिथुन (26) रुड़की के रामनगर औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक दवाई कंपनी में काम करता था। बताया जा रहा है कि मंगलवार की रात वह कंपनी से ड्यूटी कर कमरे पर लौटा था। रात में उसकी अचानक तबीयत खराब हो गई। परिजनों ने आनन-फानन उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई है। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में भेज दिया।

यह भी पढ़े –*Chardham Yatra 2023:इन आठ फर्जी वेबसाइट  को एसटीएफ ने किया बंद, हेलीसेवा बुकिंग के नाम पर हो रही थी फर्जी बुकिंग,यहाँ देखें वेबसाइट के नाम*


बता दें की बुधवार की सुबह परिजन और बड़ी संख्या में रिश्तेदार सिविल अस्पताल में जमा हो गए। परिजनों ने एक युवती पर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। साथ ही पुलिस को तहरीर देकर युवती के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। गंगनहर कोतवाली प्रभारी बीएल भारती ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। साथ ही तहरीर के आधार पर युवती से भी पूछताछ की जाएगी।

Related posts

Haridwar कोर्ट का बड़ा फैसला, मां बाप के साथ दुर्व्यवहार करना पड़ेगा भारी, संपत्ति से बेदखल करने के दिए निर्देश

doonprimenews

Haridwar: फिल्म ‘रेड’ की तर्ज पर इनकम टैक्स की कार्रवाई, 48 घंटे सख्ती, सिक्योरिटी गार्ड भी खुद को कोसने लगा

doonprimenews

Haridwar :हरिद्वार में संचालित चारों एसटीपी हैं फुली ऑटोमेटिक, पैनल में किसी भी तरह की खराबी होने पर बजता है अलार्म

doonprimenews

Leave a Comment